Agra News Wife asked for divorce after demand for mobile phone was not met ann

Agra News: आगरा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह टच स्क्रीन फोन बना गया. पत्नी टच स्क्रीन मोबाइल की मांग करती है जबकि पति ने टच स्क्रीन फोन नहीं दिलवाय तो दोनों में विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत तलाक़ तक पहुंच गई. पत्नी को टच स्क्रीन फोन चलाने का शौक है जबकि पति मना करता है.

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी जनवरी 2023 में हरियाणा पलवल के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी दोनों साथ रहने लगे लेकिन पत्नी को टच स्क्रीन फोन चलाने की आदत थी जिसके चलते उसने पति से टच स्क्रीन फोन की मांग की, पति ने टच स्क्रीन फोन नहीं दिलवाया तो उसके बाद पत्नी बिना पति को बताएं अपने मायके चली आई. जब पति ने पत्नी के मायके में फोन किया तो पत्नी ने कहा कि जब तक टच स्क्रीन फोन नहीं दिलवाओगे तब तक वापस नहीं आऊंगी. पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत कर दी कि पति टच स्क्रीन फोन नहीं दिलवाता और मारपीट करता है जिसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया.

परिवार परामर्श केंद्र में हुई काउंसलिंग
परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ सतीश खिरवार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह टच स्क्रीन मोबाइल है. पत्नी को टच स्क्रीन मोबाइल चलाने का शौक है. पत्नी पति बिना को बताए अपने मायके चली आई, दोनों की बात को सुना गया है. वहीं पति का आरोप है कि पत्नी टच स्क्रीन फोन की मांग करती है और बिना बताए अपने मायके चली आई और वापस नहीं आ रही है. वहीं पत्नी का आरोप है कि पति मारपीट करता है और जब मैं टच स्क्रीन फोन मांगती हूं तो मुझसे झगड़ा करता है. अब दोनों को आगे की तारीख दी गई है, उम्मीद है दोनो में समझौता हो जायेगा.

ये भी पढ़ें: Hardoi Murder Case: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, हरदोई पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

Read More at www.abplive.com