डीलिंग रूम्स में आज इस आईटी स्टॉक में हुई जोरदार बिकवाली, टाटा ग्रुप के इस दिग्गज शेयर में हुई बंपर बाईंग

Dealing Room Check: ईरान और इजरायल के तनाव से भारतीय बाजारों में तेज गिरावट देखने को मिली। TCS, HDFC BANK, ICICI BANK और HCL टेक ने सबसे ज्यादा दबाव बनाया। IT शेयर में सबसे ज्यादा मुनाफावसूली देखने को मिली। निफ्टी IT सवा परसेंट से ज्यादा फिसला। दमदार शुरुआत के बाद TCS भी गिरा। इसके साथ ही सरकारी बैंक, NBFCs और NBFCs शेयरों के इंडेक्स भी एक परसेंट गिरे। कमजोर बाजार में भी एनर्जी शेयरों में तेजी का करंट देखने को मिली। ONGC का शेयर 6% उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। जेफरीज ने 390 का टार्गेट दिया है। IGL और MGL भी दौड़े। इसके साथ ही मॉर्गन स्टैनली की बुलिश रिपोर्ट के बाद एक्साइड 3% से ज्यादा ऊपर कारोबार करता नजर आया। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज इंफोसिस में बिकवाली और टाटा पावर के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने आईटी सेक्टर के दिग्गज स्टॉक में बिकवाली करवाई है। डीलर्स ने इंफोसिस (INFOSYS) के शेयर में बिकवाली करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर STBT रणनीति अपनाने यानी कि आज बेचने और कल खरीदने की सलाह है। डीलर्स के मुताबिक आज FIIs ने शेयर में बिकवाली की है। डीलर्स को शेयर का स्तर गिर कर 1440-1470 रुपये तक जाने की उम्मीद है। डीलर्स के मुताबिक अप्रैल सीरीज में नई बिकवाली हुई है।

NMDC का सस्ता ऑप्शन देगा तगड़ा मुनाफा, NAV Investment के 3 एफएंडओ कॉल्स करायेंगे मोटी कमाई

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज टाटा ग्रुप के शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने टाटा पावर (TATA POWER) के शेयर में खरीदारी करने की राय दी है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में 445-450 का लक्ष्य संभव है। डीलर्स के मुताबिक इस शेयर में HNIs ने निचले स्तरों पर शेयर में खरीदारी की है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Read More at hindi.moneycontrol.com