Salman Khan once reacted on Lawrence Bishnoi death threat actor said i am not everyone brother

 Salman Khan On Death Threat: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक्टर काफी समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. बीते दिन भी एक्टर के घर के बाहर फायरिंग हुई थी जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. हालांकि सलमान खान ने अभी तक मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन एक्टर ने एक बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी पर चुप्पी तोड़ी थी. चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा था?

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी पर क्या था सलमान खान का जवाब?
दरअसल पिछले साल सलमान खान से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया था, “आप पूरे भारत के भाई जान हैं ऐसे में जो धमकियां आपको मिलती हैं आप उनको कैसे देखते हैं? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा था, ‘मैं सब का भाई नहीं हूं, किसी का भाई हूं और किसी की जान भी हूं.बहुत सारों की जान हैं हम, भाईजान उनके लिए हैं, जो भाई हैं और उनके लिए जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं.’ सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

लॉरेंस बिश्नोई से कई बार मिल चुकी हैं सलमान खान को धमकी
बता दें कि सलमान खान को कई बार बिश्नोई गैंग से धमकी मिल चुकी हैं. वे गैंगस्टर गोल्डी बरार के भी निशाने पर हैं. वहीं एबीपी न्यूज को दिए जेल से दिए एक इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस ने सलमान खान को जान से मारे की धमकी दी थी. उस दौरान गैंगस्टर ने कहा था कि सलमान खान ने हमारे इलाके में हिरण की हत्या की थी. उन्हें इसके लिए बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी होगी. अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मैं ठोस जवाब दूंगा. लॉरेंस ने ये भी कहा कि अभी मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा. 

सलमान खान को मिला धमकी भरा ई मेल
इस इंटरव्यू के फौन बाद सलमान खान को धमकी भरा ई मेल भी मिला था. इसमें लिखा गया था, ‘तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा. नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते इंफॉर्म कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.’

सलमान खान वर्क फ्रंट
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में अपनी ईद 2025 की रिलीज की अनाउंसमेंट की है.वे ईद 2025 पर ‘सिकंदर’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगें. ये फिल्म सलमान खान फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर ए. आर. मुरुगाडोस के साथ मिलकर ला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan Death Threat: कभी लेटर तो कभी ईमेल के जरिए, एक या दो बार नहीं सलमान खान को मिल चुकी है कई बार जान से मारने की धमकी

Read More at www.abplive.com