OnePlus Pad 2 tipped to launch second half of 2024 know details

OnePlus के टैबलेट OnePlus Pad ने लॉन्च के समय काफी हाइप पैदा की थी। टैबलेट को कंपनी ने पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया था। कंपनी ने उसके बाद OnePlus Pad Go भी अक्टूबर में लॉन्च कर दिया था। यह उसका सस्ता वर्जन था जिसमें स्पेसिफिकेशंस को कुछ हल्का कर दिया गया था। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही OnePlus Pad के सक्सेसर के तौर पर OnePlus Pad 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया गया है। 

OnePlus Pad 2 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कंपनी के पुराने मॉडल के इस सक्सेसर के बारे में एक टिप्स्टर ने महत्वपूर्ण खुलासा किया है। जाने माने टिप्स्टर मैक्स जम्बोर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। मैक्स जम्बोर ने X हैंडल से पोस्ट में कहा है कि OnePlus Pad 2 को कंपनी इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है। यानी बहुत संभव है कि नया टैबलेट फैंस को जून महीने के आसपास देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर ने लॉन्च टाइमलाइन के अलावा यहां और कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि कंपनी ने OnePlus Pad के ग्लोबल वर्जन को चीन में Oppo Pad 2 के नाम से लॉन्च किया था। 

OnePlus Pad 2 के स्पेसिफिकेशंस जाहिर तौर पर कंपनी अपग्रेड करेगी। लेकिन अभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। OnePlus Pad में 11.6 इंच डिस्प्ले है, रिफ्रेश रेट 144Hz है। यह टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 से लैस है। स्टोरेज के लिए इसमें 12GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। यह टैबलेट Dolby Atmos और Dolby Vision का सपोर्ट करता है। OnePlus Pad में 9,510mAh की बैटरी दी गई है जो कि 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यह Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर काम करता है। टैबलेट में वाई-फाई 6, फिंगरप्रिंट सेंसर, क्वाड स्पीकर सिस्टम और Dolby Atmos ऑडियो टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है।
 

Read More at hindi.gadgets360.com