Black Shark Ring with 180 days battery life single charge teased know features more

Black Shark ने वियरेबल सेग्मेंट में नया गैजेट टीज किया है। कंपनी ने स्मार्ट रिंग लॉन्च की तैयारी कर दी है। इसका टीजर भी कंपनी ने पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे हेल्दी और फैशनेबल टैग दिया है। इसमें वन हैंड कंट्रोल मिलेगा और साथ में इंटेलिजेंट टच फीचर होने की बात भी कही गई है। स्मार्ट रिंग का कॉन्सेप्ट अभी वियरेबल मार्केट में काफी नया है। ऐेसे में स्मार्ट वियरेबल यूजर्स के लिए यह कंपनी रिंग में क्या खास लेकर आ रही है, एक नजर डाल लेते हैं। 

Black Shark Ring कंपनी की ओर से लेटेस्ट स्मार्ट वियरेबल है जिसका टीजर जारी किया गया है। ITHome के अनुसार कंपनी ने इसके हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स पर भी यहां रोशनी डाली है। कहा गया है कि स्मार्ट रिंग में कई तरह के हेल्थ फीचर्स मिलने वाले हैं। इनमें मुख्य रूप से हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट वेरिएबिलिटी (HRV), और बॉडी टेम्परेचर शामिल हैं। आकर्षक रूप से कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 180 दिन बैटरी लाइफ देने की बात कही है। यह एक तगड़ा फीचर कहा जा सकता है। 

यह काफी पतली बताई गई है। डिवाइस में सिल्वर कलर स्कीम का इस्तेमाल कंपनी ने किया है। यह केवल 2.2mm मोटाई में बताई गई है। कंपनी का कहना है कि इसको पहनने पर शायद महसूस भी न हो कि यूजर ने कुछ पहना है। रिंग के अंदर ही इसका चार्जिंग कम्पार्टमेंट दिया गया है। चार्जिंग केस के फ्रंट में छोटी सी LED लाइट भी दी गई है। इसमें पता लगता है कि रिंग चार्ज हो रही है या फिर पूरी तरह चार्ज हो चुकी है। 

Black Shark Ring की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने खुलासा अभी नहीं किया है। हालांकि टीजर जारी कर कंपनी ने जाहिर कर दिया है कि आने वाले दिनों में इसके अन्य फीचर्स से भी एक-एक करके पर्दा उठाया जा सकता है। अब देखना होगा कि कंपनी इस स्मार्ट रिंग में और कौन से लुभावने फीचर सामने लेकर आती है। इस सेग्मेंट में Samsung भी अपना वियरेबल Galaxy Ring जल्द पेश करने वाली है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Read More at hindi.gadgets360.com