धोनी ने गिफ्ट की बॉल, ‘थाला’ की दरियादिली पर जमकर प्यार लुटा रहे फैंस

MI vs CSK: मुंबई इंडियस के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए 206 रन बनाए थे. धोनी ने भी इस मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलकर महफिल लूट ली थी. मगर जब वो ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस लौट रहे थे तब उन्होंने ऐसा कुछ किया, जिसे देख उनके आलोचकों का भी दिल पिघल जाएगा. सीढ़ियों पर चढ़ते समय धोनी ने मैच की बॉल एक बच्चे को गिफ्ट कर दी है. उनकी गेंद गिफ्ट करने की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

याद दिला दें कि जब महेंद्र सिंह धोनी क्रीज़ पर आए तब चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 186 रन था और केवल 4 गेंद बाकी थीं. हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे, वहीं धोनी ने आते ही हार्दिक की लगातार 3 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में छक्के जड़ दिए थे. धोनी ने अपनी पारी में मात्र 4 गेंद खेलीं, जिनमें उन्होंने तूफानी अंदाज में 20 रन बनाए और CSK के स्कोर को 206 रन तक पहुंचाया. पहले धोनी छक्कों की हैट्रिक लगाते हुए महफिल लूटी और उसके बाद एक बच्चे को गेंद गिफ्ट करते हुए खूब चर्चाएं बटोरी हैं.

आईपीएल 2024 में 236 के स्ट्राइक रेट से खेल रहे धोनी

ये तथ्य आपको हैरान कर सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में 236 के स्ट्राइक रेट से खेल रहे हैं. आईपीएल 2024 में धोनी अलग-अलग बैटिंग पोजीशन पर बल्लेबाजी करने आए हैं, लेकिन हर बार उनकी बल्लेबाजी आखिरी ओवरों में ही आई है. उन्होंने हालांकि मौजूदा सीजन में 6 मैच खेलते हुए 59 ही रन बनाए हैं, लेकिन ये 59 रन उन्होंने मात्र 25 गेंदों में बनाए हैं. आईपीएल 2024 में उनका स्ट्राइक 236 का है और वो अभी तक सीजन में 4 चौके और 6 छक्के भी ठोक चुके हैं. उनका अभी तक सर्वाधिक स्कोर 37 रन है, जो उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाया था.

यह भी पढ़ें:

MI VS CSK: धोनी ने पांड्या को जमकर धोया, आखिरी ओवर में छक्कों की हैट्रिक लगाकर दिया गहरा सदमा

Read More at www.abplive.com