Lok Sabha Election 2024 UP Mainpuri samajwadi party candidate dimple yadav attacked on mp cm mohan yadav ann

UP Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाण के रण में यूपी का सियासी पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. चुनाव का वक्त जैसे-जैसे करीब आ रहा है नेताओं की बयानबाजी तेज होती जा रही हैं. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों की झड़ी लगाए हुए हैं. इस सिलसिले में मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयान समाने आया है. 

मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पर तंज कसा है. मोहन यादव के मैनपुरी दौरे को लेकर डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी के लोग जागरूक हैं, सब समझते हैं, सब जानते हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आएं और सैर सपाटा करें. डिंपल यादव ने आगे कहा कि मोहन यादव वापसी में लायन सफारी घूमते हुए जाएं. उन्होंने कहा कि बीजेपी भ्रम फैलाना बंद करे, जनता सब जानती है. सपा के वोटर तटस्थ हैं, उन्होंने कहा कि जब भी मौका मिलेगा उस वक्त हम नारी वन्दन बिल लेकर आएंगे.

बीजेपी के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल
सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, भाजपा के पिछली बार के संकल्प पत्र को निकालकर देंगे तो पता चलेगा कि, घोषणा पत्र में किस तरह की बातें लिखी गई और लोगों के साथ क्या हुआ. डिंपल यादव ने कहा कि जिन्होंने पूरा विश्वास कर बीजेपी को जिताया वही परेशान हैं. चाहे फिर वह युवा हो, किसान हो, महिलाएं हो, जवान हों सब आज प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं और वे समझ रहे हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है. डिंपल यादव ने बीजेपी के इस बार घोषणा पत्र सवाल उठाया है. उन्होंने बीजेपी के घोषणा पत्र को दिखावटी बताया है.

ये भी पढे़ं: UP News: अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, नौकरों के नाम पर थी करोड़ों की संपत्ति

Read More at www.abplive.com