Rajasthan Royals Player Keshav Maharaj Bowling In PBKS vs RR IPL 2024 Latest Sports News

Keshav Maharaj Stats: टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 147 रन बना सकी. संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया. खासकर, केशव महाराज के आगे पंजाब किंग्स के बल्लेबाज बेबस और लाचार नजर आए. केशव महाराज के 4 ओवर में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज महज 23 रन बना सके, जबकि इस गेंदबाज ने 2 विकेट अपने नाम किया. केशव महाराज ने जॉनी बेयरस्टो और सैम करन का अहम विकेट अपने नाम किया.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं केशव महाराज…

बहरहाल, इस शानदार प्रदर्शन के बाद केशव महाराज सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर केशव महाराज की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, यह केशव महाराज का महज दूसरा आईपीएल मुकाबला था, लेकिन यह गेंदबाज अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा. केशव महाराज के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो इस गेंदबाज ने 6.50 की इकॉनमी और 19.50 की एवरेज से 2 बल्लेबाजों को आउट किया है. वहीं, केशव महाराज के अलावा राजस्थान रॉयल्स के बाकी गेंदबाजों ने भी पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया.

पंजाब किंग्स के राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चमके

केशव महाराज और आवेश खान ने 2-2 विकेट झटके. जबकि ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और युजवेन्द्र चहल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य है. खबर लिखे जाने तक राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 11.3 ओवर के बाद 1 विकेट पर 82 रन है. इस वक्त संजू सैमसन की टीम को 51 गेंदों पर 66 रनों की दरकार है.

ये भी पढ़ें-

PBKS vs RR: पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, आशुतोष शर्मा ने खेली तूफानी पारी, राजस्थान के सामने 148 रनों का लक्ष्य

PBKS vs RR: शिखर धवन के बिना उतरी पंजाब किंग्स, पहले गेंदबाजी करेगी राजस्थान; दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव

Read More at www.abplive.com