मुजफ्फरनगर में जमकर दहाडे अखिलेश यादव, बोले- जो हमारे साथ रुपया बन गए थे वो अब घोड़े की ढाई चाल से…

मुजफ्फरनगर। बिजनौर के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यह देश का विशेष चुनाव है। सामने वो ताकत है जो संविधान के अधिकार छीन रही है। यह संविधान मंथन का चुनाव है। कहा कि 2022 के चुनाव से पहले किसान दिल्ली में जाकर बैठे। सरकार ने सड़कों पर कील लगवा दी थी। कहा कि किसान आंदोलन में 1000 किसानों की जान गई। किसानों के कारण ही कानून वापस हुए।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर ये लोग 400 सीट जीत गए तो काले कानून लागू कर देंगे। कहा कि इंडिया गठबंधन को सत्ता मिलते ही एमएसपी देंगे। ये लोग इंडिया गठबंधन को इंडी गठबंधन कहते है।


उन्होंने कहा कि 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। भाजपा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बात कही थी, लेकिन पेपर लीक हो गए। पीएम सीएम पेपर लीक पर कुछ नहीं बोलते हैं। भाजपा के लोग पेपर लीक कर रहे है। किसान और नोजवान मिलकर भाजपा का सफाया कर देंगे। कहा कि भाजपा 400 सीटे हारेगी।
अखिलेश यादव ने कहा कि ले भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन फौज की नौकरी को अग्निवीर में बदल दिया। अगर भाजपा जीत गई तो खाकी की नौकरी तीन साल की हो जाएगी। कहा कि भाजपा ने 1000 करोड़ चंदा लिया। उन्होंने कहा कि हम दुनिया के दूसरे देशों से पीछे जा रहे हैं। हर विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है।
उन्होंने कहा कि अब पुलिस ही पुलिस से पैसा वसूल रही है। बनारस में भाजपा वाले ने पुलिस वाले की धुनाई की थी। विधायकों को और दलों को पैकेज दिया है। आज का जमाना पैकेज का है।

कहा कि भाजपा ने सबसे ज्यादा झूठ बोला है। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेज दिया है। हमारे पास पीडीए परिवार है। जो हमारे साथ रुपया बन गए थे, वो घोड़े की चाल से कहां गिरेंगे। जो 14 में आए थे वह 24 में चले जाएंगे।

Read More at www.asbnewsindia.com