अरविंद अकेला का गाना हंसातिया मचा रहा गदर

Bhojpuri New Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के गाने आते ही सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. उनका लेटेस्ट भोजपुरी गाना “पगली हंसातिया” ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया. यूट्यूब पर ये ट्रेडिंग लिस्ट में है. इस सॉन्ग को अरविंद के साथ शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा इसमें आस्था सिंह का भी जादू देखने को मिल रहा है. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अरविंद अकेला कल्लू का गाना पगली हंसातिया हुआ रिलीज
अरविंद अकेला कल्लू के सॉन्ग “पगली हंसातिया” के बोल को आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की को प्यार हो जाता है और उसके बाद वो अपने भावनाओं को जाहिर नहीं कर पाती और मन ही मन खुश होती रहती है. इस वजह से उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. सॉन्ग पर खूब सारे यूजर्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि अबतक वीडियो पर 284,341 लाइक्स आ गए है और ये बढ़ रहा है.

पगली हंसातिया गाने पर यूजर्स कर रहे रिएक्ट
भोजपुरी गाना पगली हंसातिया यूट्यूब चैनल सा रे गा मा हम भोजपुरी पर जारी किया गया है. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, गाना सुनकर मन खुश हो जाता है. इसी तरह आगे बढ़ते रहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, जिसकी आवाज करोड़ों दिलों पर राज करते है सुपर स्टार कल्लू जी ट्रेंडिंग सॉग्स. एक यूजर ने लिखा, एक यूजर ने लिखा, गाना जबरदस्त है. वहीं, अरविंद अकेला कल्लू ने इस सॉन्ग को लेकर बताया कि ये प्यार के शुरुआत की फीलिंग के बारे में बताता है. शिवानी सिंह ने कहा कि ये सॉन्ग रूहानी एहसास कराने वाला है. जबकि आस्था सिंह ने कहा कि वो उम्मीद करती है कि ये गाना दर्शकों को पंसद आए.

Bhojpuri Song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो

Read More at www.prabhatkhabar.com