Deepika Padukone ने शेयर की टैनिंग की तस्वीर, स्नैपशॉट देख फैंस ने किया ऐसा सवाल

मुंबई : अपने इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक सुरम्य तस्वीर में, जल्द ही माँ बनने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने प्यारे पति रणवीर सिंह द्वारा क्लिक किए गए धूप में भीगे हुए स्नैपशॉट में अपनी चमकदार चमक दिखाई। शुक्रवार को ‘फाइटर’ अभिनेता द्वारा साझा की गई पोस्ट से पता चला कि वह समुद्र तट पर भूरे रंग की है, उसकी मुस्कान सूरज की रोशनी की तरह चमकदार है।

पढ़ें :- ‘Kalki 2898 AD’: प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट टली, जाने कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

एक कैजुअल ग्रे टैंक टॉप में लिपटी दीपिका कंधे पर एक सफेद टोट बैग के साथ सुंदरता का प्रदर्शन कर रही थी, उसके बाल सुंदर ढंग से एक साफ जूड़े में बंधे थे। जब दीपिका कैमरे के लिए पोज़ दे रही थीं तो उनका सहज आकर्षण और मातृ आभा झलक रही थी, उनकी निगाहें दूर जा रही थीं और वह उस पल की शांति में खोई हुई लग रही थीं।

पोस्ट को एक साधारण सन इमोजी और अपने साथी को इशारा करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा, “@रणवीरसिंह,” दीपिका का इंस्टाग्राम तुरंत प्रशंसकों की प्रशंसात्मक टिप्पणियों से भर गया।एक प्रशंसक ने ‘पीकू’ अभिनेता को अपने टैन का आनंद लेते हुए देखकर प्रसन्नता व्यक्त की, जबकि एक अन्य प्रशंसक उनके बढ़ते बेबी बंप की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, जो पहले से ही उन्हें “सर्वश्रेष्ठ माँ” के रूप में देख रहा था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की माता-पिता बनने की यात्रा उनके प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी का स्रोत रही है। पांच साल से अधिक समय से शादीशुदा इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के जरिए अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, जो सितंबर 2024 में आने वाली खुशी के संकेत से सजी थी।

पढ़ें :- Video: बाजीराव की मस्तानी ने रचा इतिहास, एकेडमी अवॉर्ड्स ने शेयर किया वीडियो

 

Read More at hindi.pardaphash.com