Vidya Balan reacted on nepotism in bollywood said this do aur do pyar

Vidya Balan On Nepotism : विद्या बालन इस समय अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक गांधी भी नजर आए हैं. एक्ट्रेस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं. इस बीच विद्या अपने स्ट्रगल को लेकर कई खुलासें भी कर रही हैं. वहीं अब विद्या ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर रिएक्शन दिया है.

विद्या बालन उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो बिना गॉड फादर के इंडस्ट्री में आए और अपना नाम बनाया है. विद्या को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में पहचान मिली है. वहीं अब एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है. 

नेपोटिज्म को लेकर क्या बोलीं विद्या बालन
विद्या ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने नेपोटिज्म के सवाल पर कहा कि- मुझे नहीं पता इसका जवाब कैसे दूं क्योंकि नेपोटिज्म और बिना नेपोटिज्म मैं यहां हूं. किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है. नहीं तो हर बाप का बेटा या बेटी सक्सेसफुल होते. 


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मैं अपना काम खुद करके खुश हूं. कई बार मुझे ऐसा लगता था शायद अगर मुझे कुछ लोगों का सहारा मिला होता तो उस फेज में लोग थोड़े ज्यादा दयालु होते. लेकिन मुझे लगता है कि इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

पास्ट रिलेशनशिप में विद्या को मिला था धोखा
इस दौरान विद्या ने अपने हार्टब्रेक और पास्ट रिलेशनशिप को लेकर भी बात की. उन्होंने रिवील किया कि उन्हें अपने पहले रिलेशनशिप में धोखा मिला था. एक्ट्रेस ने कहा कि- मुझे धोखा मिला था. जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया था उसने मुझे चीट किया था.  वो बहुत बुरा था.

इस दिन रिलीज होगी ‘दो और दो प्यार’
वर्क फ्रंट की बात करें तो, विद्या बालन प्रतीक गांधी केसाथ फिल्म दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी हैं. ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं विद्या ‘भूल-भलैया 3’ में भी नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें: फिल्म मेकर ने ‘कुंडली’ देखने के बाद विद्या बालन को कर दिया था रिजेक्ट, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

Read More at www.abplive.com