Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 2 Akshay Kumar Tiger Shroff Film Second Day Collection net in India

 Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 2: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस एक्शन थ्रिलर का स्टारकास्ट ने भी जमकर प्रमोशन किया था जिसके चलते फिल्म का काफी बज बना हुआ था. वहीं ईद के मौके पर अक्षय-टाइगर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को अजय देवगन की मैदान से भी क्लैश करना पड़ा लेकिन पहले दिन कमाई के मामले में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पलड़ा भारी रहा. हालांकि ईद पर रिलीज हुई अन्य फिल्मों की तुलना में अक्षय और अजय की फिल्मों की परफॉर्मेंस ठंडी रही. चलिए यहां जानते हैं ईद के दूसरे दिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितनी की कमाई?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था ताकि फिल्म को छुट्टी का फायदा हो सके. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर यूं तो डबल डिजीट में ओपनिंग की थी लेकिन ये उम्मीद के मुताबिक नहीं रही. फिल्म की कमाई की बात करें तो अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 7.00 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथत ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 2 दिनों का कुल कलेक्शन अब 22.65 करोड़ रुपये हो गया है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का जलवा वर्ल्डवाइड देखने को मिला है. दुनियाभर में अक्षय और टाइगर की इस एक्शन पैक्ड फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के मेकर्स ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई के आकंड़े शेयर किए हैं. इसेक मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को दुनियाभर में 36.33 करोड़ की ओपनिंग मिली है. वहीं दूसरे दिन ये फिल्म 40 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार कर जाएगी.

 


‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्ला और अलाया एफ ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन के किरदार से सारी लाइमलाइट चुरा ली है. इस फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी का भी तड़का मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: कभी सड़कों पर बेचता था आर्टिफिशियल गहने, आज बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में है शामिल, करोड़ों में है नेटवर्थ

 

 

Read More at www.abplive.com