War 2 से एनटीआर जूनियर का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें वीडियो

मुंबई : एनटीआर जूनियर और ऋतिक रोशन आगामी फिल्म ‘वॉर 2’ के लिए टीम बना रहे हैं। प्रशंसक इस सहयोग को लेकर उत्साहित हैं और इसे स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। मुंबई पहुंचते ही फिल्म में ‘आरआरआर’ अभिनेता का लुक सामने आने के बाद उनका उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana ने बेटी संग किया धमाकेदार डांस, हुमा कुरैशी ने किया गजब कमेंट

वह नीली शर्ट पहने नजर आए. उन्होंने अपने लुक को डार्क शेड्स और कैप से पूरा किया। फिल्म की टीम ने साझा किया, “वॉर 2 में मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का लुक तब सामने आया जब वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए मुंबई पहुंचे, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

वॉर 2 महाकाव्य के खूनी संघर्ष में एनटीआर जूनियर के खिलाफ सुपरस्टार ऋतिक रोशन को खड़ा करता है। अनुपात और इसमें कियारा आडवाणी भी हैं! वॉर 2 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होगी।”

जूनियर एनटीआर की मुंबई एयरपोर्ट पर पपराज़ी ने तस्वीर खींची। अभिनेता, जो अयान मुखर्जी की फिल्म की शूटिंग के लिए शहर में हैं, को कैजुअल पोशाक में हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ‘वॉर 2’ स्वतंत्रता दिवस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में थे।

Read More at hindi.pardaphash.com