Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही हुई किडनैप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के दिलों को लुभा रहा है. दर्शकों को अभीरा, अरमान और रूही के रिश्ते में आ रही परेशानियां काफी पसंद आ रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे रूही मसूरी पहुंच गई है और उसने अरमान को तलाक के कागजात पर साइन करने और कानूनी तौर पर अभीरा से अलग होने के लिए कहा है. शो में और अधिक ड्रामा जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने एक किडनैपिंग ट्रैक भी पेश किया है, जहां रूही और अभीरा दोनों की जान खतरे में है.

अरमान को तलाक के लिए उसकाती है रूही
ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड की शुरुआत रूही (गर्विता साधवानी) के मसूरी पहुंचने से होती है. रूही के अचानक आने से अरमान और अभीरा दोनों हैरान हैं. रूही बताती हैं कि वह एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए देहरादून में थीं, इसलिए उन्होंने मसूरी भी जाने का फैसला किया क्योंकि यह पास में ही है. अरमान समझ जाता है कि रूही झूठ बोल रही है. वह रूही से पूछता है कि वह यहां क्यों आई है, जिस पर रूही उसे बताती है कि यह वही जगह है, जहां उसे और अरमान को प्यार हुआ था. रूही फिर अरमान को तलाक के कागजात सौंपती है और कहती है कि अगर उसने तलाक के कागजात पर साइन नहीं किए, तो वह खुद अभीरा को उनकी सच्चाई बता देगी.

अभीरा से अटपटा सवाल पूछती है रूही
दूसरी ओर, मसूरी जाने से पहले रूही मनीष से वादा करती है कि वह जिस लड़के से रोहित से शादी करने से पहले प्यार करती थी, बहुत जल्द वह उस लड़के से उसे मिलवाएगी और उसे अपने जीवन में वापस भी लाएगी. अभीरा रूही के कमरे में यह देखने के लिए जाती है कि उसे किसी चीज की जरूरत है या नहीं. वहां रूही अभीरा से पूछती है कि क्या वह और अरमान एक ही कमरे में सो रहे थे. यह बात सुनकर अभीरा परेशान हो जाती है और कहती है, उसे अपने काम से काम रखना चाहिए. रूही अपने व्यवहार के लिए माफी मांगती है और कहती है कि आज रात वे तीनों तारों के नीचे बालकनी में सोएंगे, जैसे बचपन में अभीरा अपनी मां के साथ सोती थी. अभीरा समझती है कि रूही चाहती है कि वह अरमान से दूर रहे.

अभीरा और रूही दोनों की जान है खतरे में
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान को रूही का फोन आता है, जहां वह मदद की गुहार लगा रही है. अरमान को एक और कॉल आती है, जो उसे बताती है कि अभीरा और रूही दोनों की जान खतरे में है और वह उससे पूछता है कि वह पहले किसे बचाना चाहेगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में कितना ड्रामा आएगा.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: लाइव सेशन में अरमान ने अभीरा को किया किस, रूही के निकले आंसू

Read More at www.prabhatkhabar.com