Emraan Hashmi Mallika Sherawat Ends 20 Year Fight hug each other at event

Emraan Hashmi Mallika Sherawat Hug: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है. 20 साल पहले मर्डर फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान और मल्लिका की लड़ाई हो गई थी. अब आखिरकार सब भुलाकर इमरान और मल्लिका ने फिर से दोस्ती कर ली है. दोनों की हग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी का रिसेप्शन इमरान और मल्लिका की रियूनियन का गवाह बना है. दोनों गुरुवार को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन में मिले. जहां दोनों ने रेड कार्पेट पर साथ में पोज भी दिए.

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत वेडिंग रिसेप्शन में एक-दूसरे को देखकर स्माइल किया और उसके बाद हग किया. इमरान और मल्लिका को हग करता देख फैंस के चेहरे पर स्माइल आ गई. इसके बाद दोनों ने रेड कार्पेट पर जाकर पोज भी दिए.

फैंस ने किए कमेंट
इमरान और मल्लिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-  वो स्टनिंग लग रही हैं. मुझे आज भी लगता है उनका मैया मैया गाना एपिक था. वहीं दूसरे ने लिखा- बेस्ट पेयर. एक ने लिखा- इमरान ब्लश कर रहे हैं.


मल्लिका के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं इमरान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक सूट पहना हुआ था. जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे.

मर्डर के सेट पर हुए थी लड़ाई
इमरान और मल्लिका की मर्डर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. हालांकि दोनों सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. 2021 में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने इमरान के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की थी. मल्लिका ने कहा- ‘हमने बात नहीं की और अब मुझे लगता है कि यह बहुत बचकाना था. मुझे लगता है कि यह फिल्म के बाद प्रमोशन के दौरान या किसी और चीज के दौरान हमारे बीच गलतफहमी हुई थी. यह बहुत अजीब था और मेरी ओर से भी यह बहुत बचकाना था. मैं भी कम नहीं हूं.’ मल्लिका ने कहा कि हालांकि वह अब लड़ाई के बारे में हंसती हैं, लेकिन वे अब टच में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: OTT Release: इस वीकेंड मिलेगी बोरियत से छुट्टी! ‘अमर सिंह चमकीला’ से लेकर ‘फॉल आउट’ तक दे रही ओटीटी पर दस्तक, घर बैठे उठा सकेंगे लुत्फ

Read More at www.abplive.com