Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1 Akshay Kumar Tiger Shroff Film Opening Day Thursday Collection amid Maidaan | BMCM Box Office Collection Day 1: ईद पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को मिली बंपर ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा ‘शैतान’ और ‘क्रू’ का रिकॉर्ड, जानें

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म का अजय देवगन की मैदान से ‘क्लैश हुआ है. हालांकि एडवांस बुकिंग से लेकर पहले दिन के कलेक्शन तक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ‘मैदान’  को मात दे दी दी है. चलिए यहां जानते हैं अक्षय कुमार की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है?

बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ कमाए?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर के बाद से फैंस को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दी थी. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ने भी धमाल मचा दिया और इसे बंपर ओपनिंग मिली है. यहां तक कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ को भी पहले दिन धो डाला है. वहीं अब अक्षय कुमार की एक्शन पैक्ड फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’  ने रिलीज के पहले दिन 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है,

बडे मियां छोटे मियां ने तोड़ा क्रू’ और शैतान का रिकॉर्ड
‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने दमदार ओपनिंग की है. एक्शन पैक्ड फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म शैतान का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने जहां रिलीज के पहले दिन 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘शैतान’ की पहले दिन की कमाई 15.21 करोड़ रुपये रही थी. वहीं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने करीना कपूर की ‘क्रू’ का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. ‘क्रू’ ने पहले दिन 10.28 करोड़ का कलेक्शन किया है.  वीकेंड पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई में और उछाल आने की उम्मीद है.

बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट
‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और रोनित रॉय बोस ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने आर्मी के टॉप ऑफिसर का रोल प्ले किया है जो पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार प्रलय से देश के बचाने के लिए जंग लड़ते हैं. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म में रियल हथियारों और रियल लोकेशन पर रियल स्टंट किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Harshali Malhotra Eid Video: झूमर पाशा और सूट पहन कर हर्षाली मल्होंत्रा ने ईद पर दिखाया चांद सा चेहरा, फैंस ने जमकर की तारीफें

 

Read More at www.abplive.com