“हमें जल्दी थी क्योंकि…”, 15.3 ओवर में 197 रनचेज करने पर घमंड में चूर दिखे हार्दिक पंड्या, RCB का उड़ाया मजाक

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने अपना पांचवा मुकाबला आरसीबी के खिलाफ 11 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला. इस मैच में मुंबई ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा कर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आरसीबी ने 196 रनों का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन ये स्कोर मुंबई के लिए फीका था.

इंडियंस की ओर से ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी. मुंबई ने इस मुकाबले को जीतकर अंक तालिका में 2 अंक हासिल किया. पोस्ट मैच इंटरव्यू में पंड्या ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

Hardik Pandya ने की तारीफ

  • 7 विकेट से आरसीबी को रौंदने के बाद पंड्या (Hardik Pandya) अपनी बात चीत में काफी खुश दिखे. उन्होंने सभी खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा
  • “जीतना हमेशा अच्छा होता है. जिस तरह से हमने जीत हासिल की है वह काफी प्रभावशाली है. इम्पैक्ट प्लेयर ने हमें आवश्यकता पड़ने पर एक अतिरिक्त गेंदबाज का उपयोग करने का अवसर दिया है.
  • जिस तरह से रोहित और किशन ने प्लेटफॉर्म देते हुए बल्लेबाजी की, हमारे लिए इसे जल्दी खत्म करना महत्वपूर्ण था. हमने इस बारे में बात नहीं की. यही इस टीम की खूबसूरती है, खिलाड़ियों को पता है कि क्या करना है.
  • बुमराह को अपने साथ पाकर सौभाग्यशाली हूं. वह ऐसा बार-बार करता है. वह बहुत अभ्यास करता है. उनके पास अनुभव और आत्मविश्वास की कमीं नहीं है”.

मैच का हाल

  • टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी आरसीबी ने 8 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे. आरसीबी की ओर से फाफ डु प्लेसिस ने 40 गेंद में 61 रन बनाए.
  • वहीं रजत पाटीदार ने भी अपनी खोई हुई फॉर्म को वापिस प्राप्त किया और 26 गेंद में 50 रनों की पारी खेली. वहीं दिनेश कार्तिक ने भी फीनिशर की शानदार भूमिका निभाई. उन्होंने 23 गेंद में 53 रनों की पारी खेली.
  • लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने 69 और सूर्या ने 52 रनों री तूफानी पारी खेलकर 7 विकेट से जीत दिला दी.

ऐसा रहा है Hardik Pandya का प्रदर्शन

  • पहले मुकाबले में जीटी के खिलाफ उन्होंने 11 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा दूसरे मुकाबले में एसआरएच के खिलाफ 24 रन बनाने के साथ 1 विकेट भी लिया था.
  • वहीं आरआर के खिलाफ 34 और दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 39 रनों की पारी खेली थी. पंड्या इस मैच में खतरनाक अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आए. उन्होंने 6 गेंद में 21 रनों की नाबाद पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें: हार के बाद संजू सैमसन को लगा बड़ा झटका, BCCI ने कार्रवाई करते हुए दी गंभीर सजा, वजह है खतरनाक

Read More at hindi.cricketaddictor.com