Soha ali khan shares family photo of eid celebration with saif ali khan kareena kapoor kunal khemu

Soha Ali Khan shares Family Photo: 11 अप्रैल को पूरे देश ने ईद मनाया और सभी ने एक-दूसरे को ईद की बधाई दी. फिल्मी सितारों ने भी अपने-अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं भेजीं. बॉलीवुड से मुस्लिम सितारों ने तो फैंस को विश किया ही साथ में जो गैर-मुस्लिम सितारे हैं उन्होंने भी ईद के मौके पर लोगों को विश किया. इस लिस्ट में पटौदी फैमिली का नाम भी जुड़ गया है.

पटौदी खानदान की छोटी बेटी सोहा अली खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन तस्वीरों में उनका पूरा परिवार ईद का त्योहार मनाने इकट्ठा हुआ और 11 अप्रैल की शाम उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को भी ईद विश किया.

सोहा अली खान ने फैंस को किया ईद विश

सोहा अली खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी बहन, भाई, भाभी, भतीजा, पति नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ईद मुबारक हमारी तरफ से आप सभी को. बहुत ग्रेटफुल हूं आपका प्यार और सपोर्ट है और लजीज खाना है. मेरे दोस्तों और परिवार की तरफ से हैप्पी ईद.’


सोहा ने 6 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पहली वाली में सोहा अपनी बड़ी बहन सबा अली खान, भाई सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और भतीजा तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके पति कुणाल खेमू और दूसरे फैमिली फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं.

तीसरी तस्वीर में सोहा ने सबा और सैफ के साथ तस्वीर शेयर की है जबकि उसमें दिख रही करीना को क्रॉप कर दिया है. चौथी तस्वीर में पूरा पटौदी परिवार है बस बच्चों के चेहरों को इमोजी से ढक दिया गया है. सोहा ने अपने घर जो ईद पार्टी रखी उसमें घरवालों के साथ-साथ कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए.

बता दें, सोहा अली खान अपने भाई सैफ और बहन सबा दोनों से छोटी हैं. मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की तीन बच्चों में सोहा छोटी हैं. सोहा अली खान ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और बाद में एक्टर कुणाल खेमू से शादी कर ली. कुणाल और सोहा एक बच्ची के माता-पिता हैं.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने फैंस को अपने खास अंदाज में किया ईद विश, हजारों फैंस की पूरी हुई ‘मन्नत’!

Read More at www.abplive.com