इस दिन आएगा पुष्पा 2 का टीजर

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल का हर कोई इंतजार कर रहा है. 11 महीनें पहले मेकर्स ने छोटा सा टीजर शेयर कर हिंट दिया था कि दूसरे भाग में क्या अपकमिंग ट्विस्ट आएंगे. वीडियो में जहां पुष्पा बंदूक से मिले कई घावों के साथ जेल से भाग गया था. मृत होने के संदेह में, पुष्पा के समर्थकों ने दंगे किए और राज्य भर में बंद कराया. लेकिन लास्ट में अल्लू की खौफनाक झलक देखने को मिलती है, जहां वह जानवरों में खौफ पैदा करता है. इसके बाद मेकर्स ने कोई अपडेट शेयर नहीं किया, लेकिन अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें किसी के पैर दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही टीजर किस दिन आएगा, इसकी भी अनाउंसमेंट कर दी गई है.

पुष्पा 2 का इस दिन आएगा टीजर
अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें अर्जुन के कैरेक्टर का एक पैर देखने को मिल रहा है. पैर में मोटे घुंघरू हैं और एक लाल रंग का धागा बंधा हुआ है. चारों ओर सिंदूर गिरा हुआ है. पोस्टर से यह भी पता चला कि फिल्म का पहला टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा. इस दिन अल्लू का जन्मदिन भी है. फैंस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, ”टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं… अल्लू भाई की फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी.”

पुष्पा की क्या है कहानी
रंगस्थलम फेम सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा द राइज रेडवुड तस्करी के अंडरवर्ल्ड में एक दिहाड़ी मजदूर की कहानी को बताता है. इसका अंत पुष्पा द्वारा अपने प्रतिद्वंद्वियों को मारने और एसपी भंवर सिंह शेखावत आईपीएस (फहद फासिल) के रूप में दुश्मन खोजने के साथ हुआ. जबकि यह सोचा गया था कि पुष्पा द रूल ज्यादातर इन दो टाइटन्स के बीच टकराव के बारे में होगी, प्रोमो से पता चलता है कि निर्माता दूसरे भाग के साथ दांव को बिल्कुल नए स्तर पर बढ़ा रहे हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी पुष्पा 2
फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के अलावा रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में हैं. वह पुष्पा की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, और अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि दूसरे पार्ट में उनकी एक बड़ी भूमिका है, क्योंकि वह अब हीरों की पर्सनल लाइफ का हिस्सा हैं. पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है.

Also Read- Pushpa 2: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 में बॉलीवुड के इस दमदार एक्टर की हुई एंट्री!

Read More at www.prabhatkhabar.com