“यादव जी लाल, एकदम भौकाल”, RCB के बल्लेबाजों की कमर तोड़ छाए मयंक यादव, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) ने अपनी गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी। उन्होंने एलएसजी के 182 रन के लक्ष्य का बचाव करने में अहम भूमिका निभाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 181 रन बनाए। जवाब में आरसीबी 153 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

महिपाल लोमरोर की जुझारू पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। मयंक यादव (Mayank Yadav) की गेंदबाजी से फैंस काफी खुश हुए और उनकी जमकर तारीफ की। दूसरी ओर, बैंगलुरु को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Mayank Yadav ने तोड़ी RCB के बल्लेबाजी क्रम की कमर

  • टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को 182 रन का लक्ष्य दिया, जिसको टीम ने मयंक यादव (Mayank Yadav) की तूफ़ानी गेंदबाजी के बूते आसानी से डिफ़ेंड कर लिया। वह मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हुए और अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे।
  • आरसीबी की सलामी जोड़ी के बीच पहले विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी हुई। लेकिन इसके बाद कप्तान केएल राहुल ने पांचवें ओवर में गेंद मनीमरन सिद्धार्थ को थमाई और उन्होंने दूसरी ही गेंद पर विराट कोहली (22) का विकेट झटक दिया। 5.1 ओवर में कप्तान फ़ाफ डु प्लेसिस (19) को देवदत्त पाडिक्कल ने रन आउट किया।
  • ग्लेन मैक्सवेल भी कुछ खास नहीं कर सके और बिना खाता खोले मुकाबले में मयंक यादव (Mayank Yadav) का पहला शिकार बने। इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने पावरप्ले में ही 43 रन के स्कोर पर तीन विकेट खो दी।

RCB के हाथ लगी 28 रन से हार

  • हालांकि, रजत पाटीदार ने सधी हुई पारी खेल टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने की कोशिश। लेकिन उन्हें अन्य किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका और दूसरे छोर पर विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। 14.2 ओवर में वह भी मयंक यादव (Mayank Yadav) की गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए।
  • अंत में इम्पैक्ट प्लेयर महिपाल लोमरोर ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई और लखनऊ के गेंदबाजों की कुटाई शुरुआत कर दी। छक्के-चौकों की बरसात कर उन्होंने फैंस और टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा।
  • ऐसे में केएल राहुल ने फिर गेंदबाजी में बदलाव किया और यश ठाकुर को लाया। उन्होंने 17.5 ओवर में महिपाल लोमरोर का विकेट हासिल कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को बैकफुट पर धकेल दिया, जिसके बाद टीम वापसी ही नहीं कर सकी और 153 रन पर ही ऑलआउट हो गई।
  • परिणामस्वरूप, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को 28 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। मैच में मयंक यादव (Mayank Yadav) ने 4 ओवर में 14 रन देते हुए तीन सफलताएं हासिल की। इस गेंदबाजी की बाद उनकी सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हुई। दूसरी ओर, आरसीबी की पूरी टीम को ट्रोलिंग झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Mayank Yadav की फैंस ने की वाहवाही

https://twitter.com/cinecorndotcom/status/1775211403085058119

Read More at hindi.cricketaddictor.com