Infinix Smart 8 Plus Smartphone Flipkart Sale Price Cut 50MP Camera 6000mAh Battery Specifications and Features

Infinix Smart 8 Plus Smartphone: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बचत डेज सेल चल रही है, जिसमें ग्राहकों को बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह सेल आज यानी 1 अप्रैल से शुरू होकर 7 अप्रैल तक चलने वाली है. इसी सेल में शानदार फीचर रखने वाला इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस एक अच्छे डिस्काउंट में मिल रहा है. इस फ्लिपकार्ट सेल में इनफिनिक्स के इस फोन को सिर्फ 5 हजार 719 रुपये में खरीदा जा सकता है.

अगर आप भी सस्ते दाम में कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट है. 5 हजार 719 रुपये में मिलने के साथ ही आप इस फोन पर 1 हजार रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी हासिल कर सकते हैं. ये छूट आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली है. इस फोन को पिछले महीने ही 7 हजार 779 रुपये की सस्ती कीमत में लॉन्च किया गया था. अब फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद ये फोन और भी सस्ता मिल रहा है. 

Infinix Smart 8 Plus फोन रखता है ये फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 4GB RAM और 128GB स्टोरेज की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसका कोई दूसरा वेरिएंट नहीं मिलता है. इसमें यूज़र्स को 6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले, MediaTek Helio G36 चिपसेट, Android 13 (Go) एडिशन पर बेस्ड XOS 13 ओएस, 50MP + AI Lens, 8MP फ्रंट कैमरा, 6000mAh बैटरी, 18W फास्ट चार्जिंग, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

फोन में आपको मिलेगा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा. f/2.0 अपर्चर के साथ एक एआई लेंस भी दिया गया है. इसके अलावा इस फोन में आपको एक LED फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलने वाला है. पावर के लिए इस फोन में आपको 6000 mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

यह भी पढ़ें:-

Jio AirFiber: सीमित समय के लिए फ्री मिल रही सर्विस, जल्दी करें कहीं खत्म ना हो जाए ऑफर 

Read More at www.abplive.com