Realme may working 6GB RAM 256GB storage smartphone for Rs 10000

Realme New Rs 10K Smartphone : स्‍मार्टफोन ब्रैंड रियलमी (Realme) कल भारत में एक नई डिवाइस Realme 12x 5G को लॉन्‍च करेगा। ऐसी अफवाहें हैं कि यह फोन 12 हजार रुपये की रेंज में आ सकता है। कंपनी दावा कर रही है कि यह एक एंट्री लेवल 5G ‘किलर’ फोन होगा, जिसमें 45W चार्जिं‍ग सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में 120 हर्त्‍ज का डिस्‍प्‍ले और डुअल स्‍पीकर की खूबियां होंगी। इस बीच मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा है कि कंपनी 10 हजार रुपये की प्राइस रेंज में भी एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है।   

91mobiles की रिपोर्ट कहती है कि नए रियलमी फोन को 10 हजार रुपये की प्राइस कैटिगरी में लाया जा सकता है, जोकि एक 4G डिवाइस होगी। अगर ऐसा होता है तो नया रियलमी फोन Redmi, Poco, itel जैसे ब्रैंड्स से टक्‍कर लेगा। 

रिपोर्ट में दावा है कि नए रियलमी फोन में 6 जीबी रैम दी जाएगी। 256 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज उसमें होगा। इससे ज्‍यादा जानकारी डिवाइस के बारे में अभी नहीं है। ध्‍यान देने वाली बात है कि कंपनी 4 अप्रैल को Realme C65 स्‍मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्‍च करने जा रही है। यही डिवाइस भारत में 10 हजार रुपये की प्राइस कैटिगरी में पेश की जा सकती है। 

रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो Realme C65 स्‍मार्टफोन को 6.67 इंच के LCD HD+ डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च किया जाएगा, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा। फोन में मीडियाटेक का हीलियो G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 
5,000mAh की बैटरी फोन में होगी जोकि 45 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

फोन में 50 मेगापिक्‍सल का मेन रियर कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ आने की उम्‍मीद है। फोन में एसडी कार्ड के लिए भी स्‍लॉट मिलने की उम्‍मीद है साथ ही 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जाएगा। 
 

Read More at hindi.gadgets360.com