PM Modi Says Not BJP But AIADMK Must Have Regret For Exiting NDA

PM Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के साथ अपने विशेष संबंध को याद करते हुए एआईएडीएमके के एनडीए से बाहर जाने पर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने थांथी टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनका तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के साथ 1995 से विशेष रिश्ता था और वे अच्छे दोस्त थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि एआईएडीएमके एनडीए से बाहर हो गई लेकिन उसे जरूर होगा क्योंकि उसने अम्मा के सिद्धांतों का अनादर किया है.

AIADMK ने अम्मा के सपनों को चोट पहुंचाई- PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ”जब मैं 2002 में मुख्यमंत्री बना तो बहुत से लोग मुझ पर उंगलियां उठा रहे थे लेकिन इसके बावजूद अम्मा मेरे शपथ ग्रहण में आईं. हमारा यह रिश्ता था. इसलिए बीजेपी के पास अफसोस करने का कोई कारण नहीं है लेकिन एआईएडीएमके को जरूर होगा क्योंकि उसने अम्मा के सपनों को चोट पहुंचाई.

‘मैं चुनाव जीतने के लिए काम नहीं करता’

तमिलनाडु में बीजेपी के अब तक पैर न जमा पाने पर पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने केवल चुनाव जीतने के लिए काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु विकसित भारत की प्रेरक शक्ति बन सकता है. पीएम मोदी ने कहा, ”अगर केवल चुनाव जीतना मेरा लक्ष्य होता तो मैं पूर्वोत्तर के विकास के लिए काम नहीं करता. मैंने सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों की तुलना में सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर राज्यों का दौरा किया है.”

पीएम मोदी ने की के अन्नामलाई की तारीफ 

पीएम मोदी ने बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई की तारीफ की. उन्होंने कहा कि के अन्नामलाई तमिलनाडु में बीजेपी की नई पीढ़ी के नेता हैं जो युवाओं का ध्यान खींच रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, ”वह (अन्नामलाई) अपना ब्राइट करियर छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए, जो साबित करता है कि वह अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा से पहले देश और तमिलनाडु को प्राथमिकता देते हैं. वह डीएमके या एआईएडीएमके में शामिल हो सकते थे. उनके पास एक मजबूत जाति समर्थन है, वह युवा हैं और स्पष्ट भी हैं.”

यह भी पढ़ें- Electoral Bonds: ‘इलेक्टोरल बॉन्ड की बदौलत मिला फंडिंग का हिसाब’, चुनावी चंदे पर और क्या बोले पीएम मोदी?

Read More at www.abplive.com