Shukra Gochar 2024 Venus Transit In Pisces These Zodiac Signs Will Get All Comforts And Facilities

Venus Transit: शुक्र को सभी ग्रहों में सबसे चमकदार ग्रह माना जाता है. शुक्र के शुभ होने से जातकों को जीवन में कई सारी सुख-सुविधाएं मिलती हैं. शुक्र जब मीन राशि में उच्च के होते हैं तो जातकों को सकारात्मक परिणाम मिलते हैं. प्रेम और भौतिक सुखों के कारक शुक्र 31 मार्च 2024 यानी आज शाम 04 बजकर 31 मिनट पर मीन राशि में गोचर करेंगे.

शुक्र के मीन राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरु होने वाले हैं. मीन राशि में आकर शुक्र कुछ राशियों की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी करेंगे. इस राशि के लोग राजसी ठाठ-बाट का जीवन जिएंगे. जानते हैं इन राशियों के बारे में.

वृषभ राशि (Taurus)

शुक्र का मीन राशि में गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए उत्तम परिणाम लेकर आने वाला है. शुक्र के गोचर से आपकी आमदनी बढ़ेगी. इन राशियों के जीवन में सुख-सुविधाएं आएंगी. आपके सारे सोचे हुए काम पूरे होंगे. आपके सारे इच्छाओं की पूर्ती होगी. वृषभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. शुक्र की कृपा से आपका प्रेम जीवन बहुत बढ़िया रहेगा. पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी.

मिथुन राशि (Gemini)

शुक्र का गोचर आपके करियर में खूब तरक्की लेकर आएगा. इस समय आपके किए गए सारे कार्य विशेष फलदायी साबित होंगे. इस समय ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. मीन राशि में शुक्र उच्च के होंगे. इसके प्रभाव से आप हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. जो लोग व्यापार से जुड़े हैं उनके हाथ महत्वपूर्ण डील आ सकती है. आपके विदेश यात्रा के भी अच्छे योग बनेंगे. पार्टनर के साथ संबंध सुधरेंगे.

सिंह राशि (Leo)

शुक्र का मीन राशि में गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. आपको शेयर बाजार से लाभ होगा. धर्म- कर्म के मामले में भी आगे रहेंगे.  जीवनसाथी का प्रेम और साथ मिलेगा. ससुराल पक्ष के लोगों से आपके संबंध मधुर होंगे. इस गोचर के प्रभाव से आपके व्यापार में उन्नति होगी. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. धन कमाने के भी कई अवसर मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें

चैत्र नवरात्रि में पाना है मां दुर्गा का आशीर्वाद तो रखें इन बातों का ध्यान

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Read More at www.abplive.com