मंत्री संजीव बालियान के काफिले की गाड़ियों पर छतों से जमकर हुआ पथराव, टूटे शीशे, देखे तस्वीरें…

मुजफ्फरनगर। यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में शनिवार रात को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के काफिले की गाड़ियों पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। पथराव में गाड़ियों में बैठे 10 से ज्यादा कार्यकर्ता चोटिल हो गए हैं।

उधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने पथराव करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर जनपद में खतौली क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर गांव में चुनावी सभा के दौरान कुछ युवकों ने केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया। पथराव में 10 से अधिक कार्यकर्ता चोटिल हो गए हैं।

बताया गया कि शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे गांव में चुनाव की सभा चल रही थी। सभास्थल के पास ही भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के काफिले की गाड़ियां खड़ी थीं। इस दौरान कुछ युवक पहुंचे और खड़ी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। इससे गांव में भगदड़ मच गई।

वहीं, प्रकरण के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान गांव से दूसरी सभा के लिए चले गए। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सुधीर सैनी ने कहा कि विपक्ष साजिश रच रहा है। भाजपा ने विकास कार्य कराए हैं। अगर विपक्ष में दम है तो मर्यादा में रहकर चुनाव लड़ें और जनता को अपनी वोट के दम पर फैसला करने देना चाहिए।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Read More at www.asbnewsindia.com