कल मेरठ में पीएम मोदी करेंगे रैली, जयंत चौधरी भी दिखेंगे साथ, पढे पूरी अपडेट

 मेरठ। 31 मार्च को मेरठ में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली कई सियासी मामलों में अलग होने जा रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयंत चौधरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रविवार को होने वाली रैली को लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। रैली स्थल पर पहुंचकर जिलाधिकारी, आईजी एसएसपी एडीएम, कमिश्नर और एसपी सिटी ने ब्रीफिंग कर पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए की किसी तरह की भी रेली मे कोई चूक ना हो।
पीएम की रैली और चुनाव के लिए आए 1008 जवान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली और लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर पंजाब से पुल जवानों की एक ट्रेन मेरठ पहुंची। इसमें 1008 सुरक्षा जवान आए। इनके साथ अधिकारी भी शामिल रहे। एसपी यातायात ने सभी के ठहरने की व्यवस्था कराई है।

भाजपा ने अरुण गोविल को दिया है टिकट
जिलाधिकारी ने सभी थानाध्यक्षों को आदेश दिए हैं कि वह अपने क्षेत्रों में आदेशों का सख्ती से पालन कराएं. मेरठ में बीजेपी ने इस बार रामानंद सागर कृत धारावाहिक ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाने के बाद मशहूर हुए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है.

अयोध्या में भगवान श्रीरामलला की मूर्ति इसी वर्ष 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा करने के बाद मोदी राज्‍य में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत भी अरुण गोविल के क्षेत्र से कर रहे हैं, जो राम की भूमिका निभाने के बाद पूरे देश में आदर के साथ पहचाने जाते हैं. अरुण गोविल भी प्रधानमंत्री के मंच पर मौजूद रह सकते हैं.

जयंत चौधरी भी करेंगे मंच साझा
भाजपा के सहयोगी रालोद के प्रवक्ता आतिर रिजवी ने बताया कि रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह बीजेपी के साथ मंच साझा करेंगे. बीजेपी और रालोद नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की रैली में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न, गन्ना किसान से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास पर चर्चा होगी.

केंद्र सरकार ने शनिवार को चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ प्रदान किया है. चौधरी चरण सिंह रालोद प्रमुख जयंत के पितामह और रालोद संस्थापक दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के पिता थे

Read More at www.asbnewsindia.com