Lok Sabha Elections: Amit Shah road show in Sikar tomorrow before Modi meeting PM will be in Kotputli on April 2

ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर कल आएंगे।  सूत्रों की माने तो 31 मार्च को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सीकर में रोड शो करेंगे, तो 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोटपूतली में जनसभा प्रस्तावित है। अमित शाह 31 मार्च को दोपहर बाद जयपुर पहुंचेंगे. यहां वे दोपहर 2 बजे होटल ललित में सात लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटियों की बैठक लेंगे। इन कोर कमेटियों में जयपुर, धौलपुर, नागौर, दौसा, चुरू, झुंझुनूं, और करौली लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं। इसके बाद अमित शाह शाम 4 बजे सीकर में रोड शो करेंगे। यहां पर उनकी सभा भी प्रस्तावित हैं। वहीं अगले दिन 1 अप्रैल को भी चूरू लोकसभा का कार्यक्रम बन सकता है। हालांकि अभी तक कार्यक्रम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

2 अप्रैल को पीएम मोदी की सभा

अमित शाह के दौरे के अगले ही दिन यानी 2 अप्रैल को पीएम मोदी का दौरा है। जानकारी के मुताबिक जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर कोटपूतली में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी। कोटपूतली के एलबीएस कॉलेज में पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है। पीएम मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। प्रदेश बीजेपी ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मोदी की सभा के लिए जिम्मेदारी तय कर दी है।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राजस्थान में यह पहली जनसभा होगी। इससे पहले विधानसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह ने राजस्थान में एक दर्जन से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित किया था। पीएम मोदी उनकी अंतिम जनसभा राजस्थान में 23 नवम्बर, 2023 को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजसमंद के देवगढ़ में हुई थी। वहीं पीएम मोदी इसी साल 25 जनवरी गुलाबी नगरी जयपुर में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर के पर्टयन स्थल घूमते हुए रोड शो किया था। 

Read More at www.livehindustan.com