Riyan Parag 2.0 : रियान पराग की बल्लेबाजी के कायल हुए सूर्या और पठान, तारीफ में कह दी दिल छूने वाली बात

Riyan Parag 2.0 : आईपीएल के कई सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का हिस्सा रहे रियान पराग (Riyan Parag) का इस साल अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद रियान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ भी शानदार पारी खेली। दिल्ली के खिलाफ अपनी टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकालते हुए उन्होंने 45 गेंद पर 7 चौके औऱ 6 छक्के की मदद से 84 रन ठोक दिये। उनकी इस पारी की दुनिया के नंबर-1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी तारीफ की है।

पढ़ें :- Suryakumar Yadav : मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर नहीं, सूर्या की वापसी में लग सकता है और अधिक समय

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) की तूफानी बल्लेबाजी पर सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया जरिये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘कुछ हफ्ते पहले एनसीए में एक लड़के से मुलाकात हुई.. वह थोड़ी परेशानी के साथ आया था, उसने पूरी तरह से अपनी रिकवरी पर ध्यान केंद्रित किया और बड़े अनुशासन के साथ अपने कौशल पर काम किया जा रहा था। मैं गलत नहीं था..और मैंने वहां एक कोच से यह कहा कि ‘वह एक बदला हुआ लड़का है.. रियान पराग 2.0 । सावधान रहें।’ वहीं, इरफान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए लिखा, ‘अगले दो साल में रियान पराग भारत के लिए खेलेंगे…।’

पढ़ें :- RR vs DC Playing 11 : राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच में इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका

बता दें कि रियान पराग ने इस सीजन दो मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 127.00 की औसत और 171.62 की स्ट्राइक रेट से 127 रन जड़ दिये हैं। वह ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच से पहले रियान ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 29 गेंदों में 45 रनों की आतिशी पारी खेली थी। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 84 रनों की नाबाद पारी के लिए रियान को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

पढ़ें :- RR vs DC Match : आज राजस्थान के गढ़ में पहली जीत तलाशेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देख पाएंगे लाइव मैच

Read More at hindi.pardaphash.com