Virat Kohli और गौतम गंभीर ने खत्म की दुश्मनी, LIVE मैच में एक दूसरे को लगायाा गले, जानिए क्या हुई बातचीत?

Virat Kohli:आईपीएल 2024 में मैच नंबर 10 आरसीबी बनाम केकेआर के बीच खेला जा रहा है. मुकाबला बैंगलौर के ऐतिहासिक मैदान एम चिन्नास्वामी मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में आरसीबी पहले बल्लेबाज़ी कर रही थी. वहीं विराट कोहली ने आरसीबी की ओर से अर्धशतक जमा दिया. उन्होंने केवल 36 गेंद पर ही 50 रन पूरे कर लिए. इसी बीच मैदान से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसकी कल्पना कोई भी नहीं कर सकता था. ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान विराट और गौतम गंभीर एक दूसरे से गले मिलते हुए नज़र आए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 Virat Kohli और गौतम गंभीर मिले गले

आरसीबी और केकेआर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर का एक खूबसूरत वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते हुए देखे गए. ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान गौतम गंभीर विराट कोहली की ओर आगे बढ़े, विराट ने भी गौतम से हाथ मिलाया और बाद में गौती ने विराट के कानों में कुछ कहा. इसके बाद विराट उनके कंधे पर हाथ रखकर मज़ाकिया अंदाज़ में नज़र आए. जाहिर है कि गौतम उनकी पारी की तारीफ कर रहे होंगे.

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: रियान पराग ने फिफ्टी ठोक इन 3 ऑलराउंडर का बर्बाद कर दिया करियर!, जल्द टीम इंडिया में चयनकर्ता दे सकते हैं डेब्यू

Read More at hindi.cricketaddictor.com