लखनऊ को पहली जीत की तलाश, पंजाब के खिलाफ केएल राहुल करेंगे छेड़छाड़! इन 11 खिलाड़ियों पर खेल सकते हैं दांव

LSG vs PBKS: शनिवार 30 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2024 में अपना दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ इकाना स्टेडियम में खेलेगी. लखनऊ को सीज़न के पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में केएल राहुल पंजाब किंग्स के खिलाफ आगामी मैच में जीत की नियत के साथ उतरेंगे. मुकाबला कड़ा होने की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में केएल राहुल कुछ इस प्रकार की प्लेइंग इलेवन लेकर मैदान में उतरना चाहेंगे.

LSG vs PBKS:ऐसी होगी सलामी जोड़ी!

  • लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से पारी की शुरुआत केएल राहुल (KL Rahul) और क्वींटन डी कॉक कर सकते हैं. पहले मुकाबले में डीकॉक का बल्ला शांत रहा था.
  • ऐसे में वे पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बड़ी पारी खेलने के लिए पूरी तैयारी में होंगे. वहीं राहुल ने पिछले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी की थी.
  • उन्होंने 44 गेंद में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 58 रनों की पारी खेली थी. ऐसे में एक बार फिर दोनों पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

LSG vs PBKS: मध्यक्रम में ये नाम शामिल

  • नंबर 3 पर बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल को मौका मिलने की उम्मीद है. पडिक्कल ने पिछले मुकाबले में निराश किया था. उन्होंने 0 रन बनाए थे.
  • इसके अलावा नंबर 4 पर आयूष बदोनी को मौका मिल सकता है. पिछले मुकाबले में भी आयूष अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. आयुष ने 5 गेंद में 1 रन बनाए थे.
  • वहीं नंबर 5 पर दीपक हुड्डा और नंबर 6 पर निकोलस पूरन को मौका मिलने की उम्मीद है. हुड्डा ने राजस्थान के खिलाफ 26 रन और पूरन ने 41 गेंद में 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी.
  • नंबर 7 पर धाकड़ ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस और नंबर 8 पर क्रुणाल पंड्या बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ सकते हैं.

LSG vs PBKS: ऐसा हो सकता है गेंदबाज़ी युनिट

  • गेंदबाज़ी विभाग की बात करें तो तेज़ गेंदबाज़ी विभाग में मोहसिन खान, यश ठाकुर और नवीन उल हक मोर्चा संभाल सकते हैं. पिछले मुकाबले में नवीन उल हक को 2 विकेट मिले थे तो वहीं मोहसिन खान को एक ही सफलता मिल पाई थी.
  • इनके अलावा मार्कस स्टोयनिस भी तेज़ गेंदबाज़ी में अपना योगदान दे सकते हैं. स्पिन विभाग का ज़िम्मा रवि बिश्नोई और क्रुणाल पंड्या के कंधों पर होने वाला है.
  • पिछले मुकाबले में बिश्नोई ने एक विकेट झटके थे, जबकि क्रुणाल ने किफायती गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर के स्पेल में 19 रन खर्च किए थे.

पंजाब किंग्स के खिलाफ एलएसजी की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, देवदत्त पडिक्कल, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर (दीपक हुड्डा इमपैक्ट प्लेयर)

ये भी पढ़ें: रियान पराग ने फिफ्टी ठोक इन 3 ऑलराउंडर का बर्बाद कर दिया करियर!, जल्द टीम इंडिया में चयनकर्ता दे सकते हैं डेब्यू

Read More at hindi.cricketaddictor.com