देसी लुक में आलिया ने होस्ट किया Hope Gala

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में है. आलिया मूवी में एक दमदार लुक और अंदाज में नजर आएंगी. इस बीच एक्ट्रेस ने लंदन में अपना पहला होप गाला को होस्ट किया. इसमें एक्ट्रेस के अलावा सिंगर हर्षदीप कौर, कॉमेडियन रोहन जोशी और निर्देशक गुरिंदर चड्ढा भी शामिल हुई. गाला में आलिया ने सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की हेल्प के लिए भारत में वंचित युवाओं के लिए पैसे जुटाए.

आलिया भट्ट ने होस्ट किया होप गाला
होप गाला लंदन के मंदारिन ओरिएंटल में आयोजित किया गया. मंदारिन ओरिएंटल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आलिया लाल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है. रेड कार्पेट पर वो रेड आउटफिट में दिखी. गाला के लिए आलिया ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी, जिसमें कढ़ाई किया गया है. वो मेहमानों के साथ सेल्फी लेते भी दिखी. वीडियो में वो गाला में भाषण भी देती दिख रही है. हालांकि अभ तक ये नहीं पचा चला है कि उन्होंने आखिर क्या बोला है. वहीं, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंगर हर्षदीप कौर अपनी आवाज का जादू सबपर चलाती दिखी.

आलिया भट्ट की अफकमिंग फिल्म
आलिया भट्ट पिछली बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थी. इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह है. इस मूवी से करण ने सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापस की थी. इसमें धर्मेंद, जया बच्चन, शबाना आजमी ने भी अहम किरदार निभाया था. वहीं, आलिया की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट में फिल्म जी ले जरा भी है. इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ है. फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है. हालांकि तीनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब है.

Rajamouli से नाराज हुई आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने RRR से जुड़े पोस्ट किए डिलीट, ये है वजह

Read More at www.prabhatkhabar.com