OnePlus Ace 3 Pro Specifications Leaked Ahead of Launch 1.5K 8T LTPO Display 100W Fast Charging Tipped More Details

OnePlus Ace 3 को इस साल जनवरी में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसा लगता है कि कंपनी ने अब अपना फोकस OnePlus Ace 3 Pro पर कर रही है। फिलहाल इस मॉडल को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन एक चाइनीज टिपस्टर ने Ace सीरीज के इस कथित हैंडसेट के मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह 2024 की तीसरी तिमाही में इसे लॉन्च किया जाएगा। OnePlus Ace 3 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 SoC मिलने की संभावना है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन वाला 8T LTPO डिस्प्ले मिल सकता है।

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन (चाइनीज भाषा से अनुवादित) ने Weibo पर OnePlus Ace 3 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। टिपस्टर के अनुसार, अपकमिंग OnePlus हैंडसेट Qualcomm के Snapdragon 8 Gen 3 SoC पर चलेगा। टिपस्टर का यह भी दावा है कि फोन में 1.5K रिजॉल्यूशन वाली 8T LTPO कर्व्ड स्क्रीन मिलेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें एक मेटल मिडल फ्रेम और एक ग्लास बिल्ड शामिल होगा।

यह भी कहा गया है कि कि वनप्लस ऐस 3 प्रो इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च होगा। इसके अलावा, इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की बात भी कही गई है।

इसके अलावा, लीक्स का कहना है कि OnePlus एक नए Snapdragon 8 Gen 4 SoC पर चलने वाले हैंडसेट पर भी काम कर रही है, जिसे चौथी तिमाही में रिलीज किया जाएगा। इसके अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की उम्मीद है। यह कथित OnePlus 13 हो सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro पिछले साल के Ace 2 Pro का सक्सेसर होगा, जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ चीन में पिछले साल अगस्त में CNY 2,999 (लगभग 34,600 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

Read More at hindi.gadgets360.com