LinkedIn is testing short video feed feature in their App like TikTok, Instagram and Facebook

LinkedIn: लिंक्डइन अब इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है. दरअसल, लिंक्डइन अपने प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट वीडियो फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. इसका मतलब है कि आने वाले कुछ महीनों में लिंक्डइन पर भी लोग इंस्टाग्राम, फेसबुक, स्नैपचैट और टिकटॉक की तरह शॉर्ट वीडियो देख पाएंगे. 

लिंक्डइन में आ रहा नया फीचर

टेकक्रंच की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के जरिए इस नई ख़बर का पता चला है. इस रिपोर्ट के मुताबिक लिंक्डइन शॉर्ट वीडियो फीड फीचर पर काम कर रहा है और इस फीचर का परीक्षण भी कर रहा है. मैककिनी नाम की एक एजेंसी के स्ट्रेटेजी डायरेक्टर ऑस्टिन नल ने सबसे पहले इस फीड को देखा था. ऑस्टिन नल ने लिंक्डइन के इस नए फीचर को सबसे पहले स्पॉट किया और एक छोटा डेमो भी शेयर किया. उनके द्वारा शेयर किए गए डेमो में देखा जा सकता है कि लिंक्डइन ऐप के नेविगेशन बार में एक नया वीडियो टैब दिखाई दे रहा है.

यूज़र्स इस नए वीडियो टैब में टैप करके लिंक्डइन की शॉर्ट वीडियो फीड में चले जाएंगे. यूज़र्स इसे स्वाइप करके वीडियो बदल सकते हैं, अन्य वीडियो को देख सकते हैं, वीडियो को लाइक कर सकते हैं, और वीडियो को किसी दूसरे के साथ या अपने फीड पर शेयर भी कर सकते हैं.

वीडियो कंटेंट के बारे में जानकारी नहीं

हालांकि, अभी तक लिंक्डइन की ओर से अभी तक इस शॉर्ट वीडियो फीड फीचर के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है. इसके अलावा अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि लिंक्डइन की वीडियो फीड में किस तरह वीडियो कंटेंट देखने को मिलेगा.

दरअसल, लिंक्डइन एक जॉब सर्चिंग साइट है. इस ऐप में लोग जॉब ढूंढते और पोस्ट करते हैं. इस ऐप में मौजूद कंटेंट पूरी तरह से प्रोफेशनल होते हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस ऐप के वीडियो फीड में किस टाइप के कंटेंट देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें:

Gemini का नया फीचर, अपने आप चालू हो जाएगा गूगल मैप नेविगेशन

Read More at www.abplive.com