Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: संजय से भिड़ेगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और समृद्धि शुक्ला का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक दर्शकों को भा रहा है. सीरियल में अरमान और रूही अब बदल गए है. उनकी जगह रोहित और गर्विता नजर आ रहे हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा को अरमान से प्यार होने लगेगा. हालांकि रूही पहले से ही अरमान के प्यार में है. वो अभीरा और अरमान को साथ नहीं देखना चाहती. क्या रूही, अरमान को भूलकर अपनी जिंदगी में मूव ऑन करेगी.

अरमान और अभीरा आएंगे करीब
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि विद्या, अरमान और अभीरा को क्लोज लाने की कोशिश करेगी. अभीरा की बाली अरमान की शर्ट में फंस जाती है. इसे लेकर अरमान और अभीरा में हल्की-फुल्की नोक-झोंक होती है. अरमान उसे उसकी बाली दे देता है. तभी विद्या आती है और कहती है कि बाली देने के बजाय उसे उसके कानों में पहना देना चाहिए. जब अरमान उसे बाली पहनाता है तो उनके बीच एक रोमांटिक पल देखने मिलेगा. तभी संजय आ जाता है.

पोद्दार हाउस से भागने की कोशिश करेगा कृष
कृष, संजय और दादी सा को बताता है कि उसने अपनी कार बेच दी. ताकि वो अपने आर्ट कॉलेज की फीस भर पाए. संजय गुस्सा हो जाता है. दादी सा उससे कहती है कि उसे लॉ की पढ़ाई करने के लिए अमेरिका भेज देना चाहिए. कृष दोनों को समझाना चाहता है, लेकिन वो उसकी बात नहीं सुनते. जिसके बाद कृष घर से भागने की कोशिश करेगा. हालांकि अरमान और अभीरा उसे भागने से रोकेंगे और उसके सपनों को हासिल करने में उसकी हेल्प करेंगे.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पुराने अरमान संग बॉन्डिंग पर अभीरा ने तोड़ी चुप्पी, जानें समृद्धि शुक्ला ने क्या कहा

अरमान के प्यार में पड़ रही अभीरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि संजय, अभीरा को पोद्दार हाउस से निकलने के लिए कहता है. संजय कहता है कि वो उसके बेटे की जिंदगी में बहुत दखलअंदाजी कर रही है. अरमान इस बात पर संजय से भिड़ जाएगा. वो कहेगा अभीरा उसकी पत्नी है और उसे अभीरा को सम्मान देना चाहिए. अरमान उसे अभीरा से माफी मांगने के लिए भी कहेगा. अरमान का ये साइड देखकर अभीरा उससे प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाएगी. जल्द ही ये भावनाएं प्यार में बदल जाएगी. देखना दिलचस्प होगा कि क्या अरमान को भी अभीरा से प्यार हो जाएगा. ये तो वक्त ही बताएगा.

Read More at www.prabhatkhabar.com