Jaya Bachchan, Navya Nanda Get into Argument With Shweta Bachchan watch video

What The Hell Navya: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका पॉडकास्ट वॉट द हेल नव्या का एपिसोड हर हफ्ते रिलीज होता है. इस एपिसोड में नव्या, जया और श्वेता बच्चन उम्र और तजुर्बे के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. अनुभव और उम्र के बारे में बात करते हुए जया, नव्या की श्वेता से अनबन हो जाती है. इस एपिसोड का प्रोमो नव्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें नानी और नातिन एक होकर श्वेता को उनकी गलती बता रहे हैं.

नव्या ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- उम्र और अनुभव? ये तीन जनरेशन नव्या, नानी और मॉम के बीच काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. ये वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.

जया बच्चन ने कही ये बात
वीडियो में नव्या अपनी मां और नानी से पूछती हैं- क्या ज्यादा गलतियां करने से इंसान को जीवन में ज्यादा अनुभव मिलने में मदद मिलती है? इसके जवाब में श्वेता ने कहा- ‘मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो आप अपने बच्चे के लिए कर सकते हैं, वो ये है कि उनके बच्चे को अपनी गलती खुद करने दें.’ वहीं जया बच्चन ने कहा- जब आप किसी मुश्किल चीज को सॉल्व करते हैं तो अनुभव तब आपके काम आता है.


जया-नव्या की श्वेता से हुई अनबन
श्वेता आगे कहती हैं-मुझे लगता है कि यंग लोग वास्तव में पलट सकते हैं और कह सकते हैं, यही वह जगह है जहां आप लोगों ने गलती की है या आपने जो किया वह हमें पसंद नहीं है. नव्या को देखो वो बिना सांस लिए बोलती चली जाती है. इसमें कोई मॉड्यूलेशन, फुल स्टॉप और कॉमा नहीं हैं.’ नव्या अपनी मां को कहती हैं-  जब आप बात करती हैं तो आपका स्वभाव तानाशाही जैसा होता है. जब श्वेता इसके लिए मना करती हैं तो जया बच्चन कहती हैं- श्वेता, तुम करती हूो. हमारी बात सुनों.

नव्या के शो के पिछले एपिसोड में जया बच्चन ने अपनी लाइफ के टफ फेज के बारे में बात की थी.  उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने मुश्किल समय में अपने पति का साथ दिया था.

ये भी पढ़ें: भारत की पहली बोलती फिल्म कब रिलीज हुई थी? जानें उसकी कास्ट, डायरेक्टर समेत सबकुछ

Read More at www.abplive.com