Ali-Richa Photos: अवॉर्ड फंक्शन में पति अली फजल से बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ऋचा चड्ढा

Ali-Richa Photos: अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. ये कपल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे. जहां से उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक साथ अवॉर्ड फंक्शन में गए थे. उनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में ऋचा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

पढ़ें :- video : पति संग रोमांस में डूबी भाग्यश्री, वायरल हुआ वीडियो

अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. हाल ही में इस कपल ने ऋचा की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. 26 मार्च को अली और ऋचा एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे. जहां से उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

फोटोज में ऋचा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आईं. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने प्रिंटिड काफ्तान पहना था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अली के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का शाइनी पैंट-सूट पहना था. इसके साथ उन्होंने शेड्स लगाए हुए थे.

पढ़ें :- Ram Charan ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज़, ‘गेम चेंजर’ फिल्म का रिलीज हुआ पहला गाना

अली और ऋचा ने पैपराजी के लिए पोज भी किए. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. अली ने फरवरी में पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. जिसके बाद सभी ने उन्हें इस पोस्ट पर कमेंट करके बधाई दी थीं.

Read More at hindi.pardaphash.com