Harsh Chhaya talked about his separation with Shefali Shah said It was tough but now chapter is closed | शेफाली शाह के साथ रिश्ता टूटना था दर्दभरा, बोले

Harsh Chhaya talked about Shefali Shah: एक्ट्रेस शेफाली शाह ने फिल्ममेकर विपुल अम्रुतल शाह के साथ शादी की है. इनसे शेफाली को दो बेटे आर्यमान और मौर्या शाह हैं. लेकिन विपुल के साथ शादी करने से पहले एक्ट्रेस शेफाली ने कई साल पहले एक्टर हर्ष छाया के साथ शादी की थी. शादी के 6 सालों के बाद हर्ष और शेफाली अलग हो गए थे. दोनों ने अपने अलगाव पर खुलकर बात की है और उसे ‘चुनौतीपूर्ण समय’ बताया है.

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में हर्ष छाया ने अपने रिश्ते के टूटने पर ओपेनली बात की है. उन्होंने बताया कि वो समय कितना कठिन था, कितना दर्दभरा था और वो कैसे उससे बाहर आए. ये सबकुछ 20-25 साल पहले हुआ था लेकिन अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.

शेफाली शाह से शादी टूटने पर क्या बोले हर्ष छाया?

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में हर्ष ने कहा, ‘ये एक पुरानी कहानी है. इसे 20 से 25 साल हो गए हैं. ये एक बंद चैप्टर है मेरे लिए. हम दोस्त नहीं थे. मुझे उससे बात करने में कोई प्रोबलम भी नहीं थी तो हम आगे बढ़े. मैं कंफर्टेबल नहीं हो सका.’ हर्ष ने इसमें ये भी जोड़ा कि उनकी शादी शेफाली से साल 1994 में हुई थी.

हर्ष ने आगे कहा, ‘ये दर्दभरा था. ये अलगाव मेरे लिए अचानक में तो नहीं हुआ था. मैंने देखा कि ये आ रहा है और करीब 8 महीनों से प्रोबलम्स चल रही थीं. मैंने बहुत कुछ ऑब्जर्व किया. मैंने इसे दो तरह से देखा, एक प्यार होने वाला पार्ट दूसरा शादी होने वाला और दोनों पार्ट अलग हो चुके थे. ना प्यार था ना शादी बच रही थी.’


हर्ष ने एक्सेप्ट किया कि उन दिनों वो काफी परेशान रहे, काम में भी मन नहीं लगा. उनके लिए वो बहुत कठिन समय था. एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें इस तलाक से बाहर आने में करीब 6 महीने लगे लेकिन वो इससे बाहर आए.

अगर बात शेफाली शाह के पार्ट की करें तो उन्होंने अलग-अलग जगहों पर इंटरव्यूज में एक ही बात कही. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, शेफाली शाह ने शादी टूटने की वजह बस यही बताई कि वो काम नहीं की और हम साथ नहीं रह सकते थे. आज शेफाली और हर्ष के तलाक को कई साल हो चुके हैं और वो अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 500 थी सैलरी, आज आलीशान घर, महंगी गाड़ी और 300 करोड़ का मालिक है ये बच्चा, पहचाना क्या

Read More at www.abplive.com