Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग गुपचुप रचाई शादी, ऐसे हुआ खुलासा

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धार्थ से शादी कर ली है. खबरों के मुताबिक दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में फेरे लिए हैं. अदिति और सिद्धार्थ ने बेहद इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की थी.

पढ़ें :- Lakme Fashion Week: बैगी डेनिम जंपसूट में Shehnaaz Gill ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रैंप वॉक को लेकर कहा- मुझे आज..

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो अदिति और सिद्धार्थ ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की है. उनकी शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था. जिस मंदिर में दोनों की शादी हुई है वानापर्थी में है और ऐसे में इस जगह से अदिति का खास कनेक्शन है.

दरअसल एक्ट्रेस के नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे. इसके अलावा उनका ताल्लुक एक शाही परिवार से हैं. अदिति अकबर हैदरी की परपोती हैं. उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल भी रह चुके हैं.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और शायद यही वजह है कि उन्होंने बहुत गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी शादी की अमाउंसमेंट नहीं की है और ना ही उनकी शादी की कोई तस्वीर सामने आई है.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महा समुद्रम’ में एक साथ काम किया था. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद अदिति और सिद्धार्थ कई बार एक साथ स्पॉट हुए. दोनों को अक्सर एक साथ रील्स बनाते भी देखा जा चुका है.

Read More at hindi.pardaphash.com