Ananya Panday confirms relatioship with rumoured boyfriend aditya roy kapur on no filter neha show | Ananya Panday- Aditya Roy Kapur:अनन्या पांडे ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा

Ananya Panday- Aditya Roy Kapur : प्यार दोस्ती है… कुछ कुछ होता है फिल्म में शाहरुख खान का ये डायलॉग तो आपको याद ही होगा. ठीक ऐसा ही कुछ 26 साल बाद बॉलीवुड की मिस फैशनिस्ता अन्नया पांडे ने कहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को लेकर कहा है. उन्होंने अपने रिश्ते पर ये पर्दा उठाते हुए शाहरुख खान स्टाइल में फैंस को कंफ्यूजिंग हिंट देने की कोशिश की है. 

अनन्या ने किया खुलासा 

हाल ही में अनन्या पांडे नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा के छठे सीजन में नजर आईं थी. इस शो में नेहा के साथ एक्ट्रेस ने अपने और आशिकी 2 एक्टर आदित्य के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की है. शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि नेहा अनन्या से उनके और आदित्य के रिश्ते के बारे में पूछती हैं. इसके जवाब में अनन्या ने कहा- ‘हम दोनों सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं’. 


इसके साथ ही नेहा ने कृति सेनन की दिवाली पार्टी में कपल की खींची गई एक तस्वीर को लेकर अनन्या से सवाल किया.  इस पर डिप्लोमैटिक आंसर देते हुए अनन्या ने नेहा के सवाल को इग्नोर किया और  कहा- ‘हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, मुझे नहीं लगता इससे ज्यादा मुझे कुछ और कहना चाहिए’. बता दें अनन्या पांडे और आदित्या राय कपूर को अक्सर एक साथ एयरपोर्ट और वेकेशन्स पर स्पॉट किया जाता है. कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. हालांकि अबतक कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी भई तरह का कोई खुलासा नहीं किया है.

करण जौहर की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

शो पर करण जौहर ने फैंस को हिंट देते हुए कहा कि जल्द अनन्या और आदित्य बड़े पर्दे पर साथ में दिखने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब ये जोड़ी एक साथ स्क्रिन शेयर करेगी. बता दें नेहा धूपिया अक्सर अपने शो नो फिल्टर नेहा पर बॉलीवुड के स्टार्स को बुलाती हैं और उनकी लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स फैंस के साथ शेयर करती है. इतना ही नहीं नेहा फैंस के द्वारा कामेंट्स में पूछे गए सवालों को भी सेट पर आए स्टार्स से पूछती हैं.  नेहा का ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म जीयो टीवी पर आता है. 

ये भी पढ़ें: शादी के ठीक एक महीने बाद सोनारिका हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर आकर कहा- ‘कुछ भी ठीक नहीं’

Read More at www.abplive.com