BJP Protest Against Supriya Shrinate Comment on Kangana Ranaut Jairam Thakur Blames Congress ANN

Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव होने हैं. मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी बनाया है. 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से कंगना रनौत को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद पूरे देश में इसके खिलाफ रोष है. हिमाचल प्रदेश में भी लोग कंगना रनौत पर की गई इस तरह की टिप्पणी से खासा रोष और दु:ख है.

कंगना रनौत पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन
हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी इसे कंगना रनौत के साथ पूरे मंडी का अपमान बता रही है. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंडी जिला के मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. 

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को महिला विरोधी भी करार दिया. इस दौरान कंगना रनौत के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की.

बौखलाहट में है कांग्रेस- जयराम ठाकुर
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं का अपमान कर यह साबित कर दिया है कि वह नारी शक्ति का सम्मान नहीं कर सकते. कंगना रनौत ने अभिनय के क्षेत्र में कामयाबी के साथ झंडा गाड़ने के बाद राजनीति में कदम रखा, तो कांग्रेस में बौखलाहट पैदा हो गई. जय राम ठाकुर ने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जिनके रहते प्रदेश में गुड़िया हत्याकांड हुआ और वह कुछ नहीं कर सके. 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस तो मंडी की बेटी का अपमान करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कंगना रनौत का ही नहीं, बल्कि समस्त मातृ शक्ति का अपमान है.

क्या है मामला?
बता दें कि कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर तब आ गईं, जब उनके हैंडल से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार बनी बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को लेकर एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर भद्दा कमेंट किया गया था. 

देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर लोग सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. ट्रोलिंग के कुछ देर बाद कांग्रेस नेत्री के अकाउंट से उसे हटा लिया गया. 

सुप्रिया श्रीनेत की सफाई
मामले पर अपनी सफाई देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है. मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं. अब इस मामले में चुनाव आयोग ने भी सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस कर जवाब तलब किया है.

Read More at www.abplive.com