पुलिस ने मुनव्वर को लिया हिरासत में

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. साउथ मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का लाउंज में बीते रात मुंबई पुलिस ने छापेमारी की.

Munawar Faruqui
Munawar faruqui

इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुनव्वर फारुकी सहित 13 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्टैंड-अप कॉमेडियन को पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.

Munawar Faruqui
Munawar faruqui

मीडिया रिपोर्ट्स में बातया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को गुप्च सूचना मिली थी. पुलिस को हुक्का पार्लर में तंबाकू उत्पादों के साथ निकोटीन के इस्तेमाल की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने छापेमारी की.

Munawar Faruqui
Munawar faruqui

इस छापेमारी में पुलिस ने टोटल 4,400 रुपये और नौ हुक्का पॉट जब्त किये. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Munawar Faruqui 1
Munawar faruqui: इस वजह से पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला 9

न्यूज एजेंसी पीटीआई को एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुनव्वर फारुकी और अन्य को हुक्का पीते हुए पाया. पुलिस के पास उनका वीडियो भी है.

Munawar Faruqui Pic
Munawar faruqui: इस वजह से पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला 10

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनपर सिगरेट और अन्य तंबाकू प्रॉडक्ट्स एक्ट 2003 या सीओटीपीए, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद मुनव्वर को छोड़ दिया गया.

Elvish Yadav
Yadav

वहीं, हाल ही में मुनव्वर फारुकी के करीबी दोस्त एल्विश यादव को सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उन्हें जमानत मिल गई है.

Munawar Faruqui Photo
Munawar faruqui: इस वजह से पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला 11

मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर है. पिछले साल सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर बने थे. जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ.

Munawar Faruqui Photo1
Munawar faruqui: इस वजह से पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला 12

इसके अलावा मुनव्वर, कंगना रनौत के शो लॉक अप के भी विनर बन चुके है. शो में उनका नाम अंजलि अरोड़ा से जोड़ा जाता था. हालांकि बाद में उन्होंने ये साफ कर दिया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है.

Elvish Yadav: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारूकी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

Read More at www.prabhatkhabar.com