दिल्ली में बवाल : विरोध प्रदर्शन कर रहे कई नेता-कार्यकर्ता लिए गए हिरासत में; ITO पर BJP का बड़ा प्रदर्शन

Protest by BJP and AAP in Delhi : कथित शराब घोटाले के मामले में आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने हैं। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मंगलवार को एकतरफ जहां आप नेता और कार्यकर्ता दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ, भाजपा के नेता केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस के लिए सुरक्षा व्यवस्था एक बड़ी चुनौती साबित हो रही है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: हरिद्वार सीट से बसपा प्रत्याशी भावना पांडे ने पार्टी छोड़ी, भाजपा में आज होंगी शामिल

जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मंगलवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पीएम आवास के घेराव के लिए मार्च शुरू किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। दिल्ली पुलिस ने आप प्रदर्शनकारियों के लिए पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर घोषणा की। पुलिस ने कहा कि धारा 144 लागू कर दी गई है। विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं है और पांच मिनट के अंदर इस जगह को खाली कर दिया जाना चाहिए। वहीं, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर वीडियो शेयर लिखा, ‘अभी प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने जा रहे हमारे कुछ विधायक, पार्षद, पूर्व पार्षद और पार्टी के पदाधिकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।’

दूसरी तरफ, शराब घोटाला मामले में ईडी की हिरासत में चल रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा आईटीओ पर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया। इस दौरान इस्तीफे की मांग को लेकर सचिवालय की ओर विरोध मार्च के दौरान पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पानी की बौछारें कीं।

Read More at hindi.pardaphash.com