Adhir Chaudhary Offer To Varun Gandhi to join Congress promise to give ticket attacked BJP Lok sabha elections 2024

 Adhir Chaudhary On Varun Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सियासी दंगल शुरू हो चुका है. इस बीच बीजेपी ने पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है. अब कांग्रेस की ओर से उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता मिला है.  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की बहरामपुर से सांसद और निवर्तमान लोकसभा में कांग्रेस के नेता रहे अधीर रंजन चौधरी ने वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है.

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी मिलेगा. अधीर चौधरी ने कहा है कि बीजेपी ने वरुण गांधी का टिकट इसलिए काटा है क्योंकि उनका गांधी परिवार से संबंध है. चौधरी ने कहा है कि वरुण बड़े नेता हैं. उनका टिकट बिल्कुल नहीं कटेगा.

क्या कहना है अधीर रंजन चौधरी का? 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा है, “वरुण गांधी को कांग्रेस में आना तो चाहिए, उनके आने से खुशी होगी. बड़े दबंग नेता हैं, शिक्षित आदमी हैं. साफ सुथरी छवि है और गांधी परिवार से जुड़ाव भी है. इसीलिए उनको बीजेपी ने टिकट देने से इनकार किया है. इसलिए मुझे लगता है कि उनको आना चाहिए.”

बीजेपी ने दिया है जितिन प्रसाद को टिकट 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने रविवार (24 मार्च) को देशभर की 111 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया. इसमें पीलीभीत सीट खासा चर्चा में आ गई है. इसकी वजह थी कि यहां से मौजूदा सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया गया है.  वरुण गांधी पिछले कुछ समय से अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर थे. हालांकि हाल में उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ मंच साझा किया था और पीएम मोदी की तारीफ की थी, लेकिन पहले से ही इस बात की अटकलें थीं कि उनका टिकट काटा जा सकता है. अब जब उनकी जगह जितिन प्रसाद को उतारा गया है. जितिन प्रसाद योगी सरकार में मौजूदा मंत्री हैं.

ये भी पढ़ें: हवाई जहाज के विंग्स में क्यों भरा जाता है फ्यूल, आखिर क्या है इसकी वजह

Read More at www.abplive.com