मयंक-हेनरिक मचाएंगे बवाल, या पैट कमिंस और भुवनेश्वर गेंद से करेंगे कमाल, MI के खिलाफ ऐसी हो सकती है SRH की प्लेइंग-11

SRH Playing-XI: बुधवार 27 मार्च को सनराइजर्स हैदरबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें अब तक आईपीएल 2024 में एक-एक मुकाबले खेल चुकी है. मुंबई को भी अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को भी अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी.

ऐसे में दोनों ही टीमें अपने दूसरे मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेंगी. पैट कमिंस की अगुवाई वाली एसआरएच दूसरे मुकाबले के लिए इस प्रकार की प्लेइंग इलेवन लेकर मैदान में उतर सकती है.

SRH Playing-XI: ऐसी हो सकती है सलामी जोड़ी

  • मुंबई इंडियंस के खिलाफ कप्तान पैट कमिंस एक बार फिर मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा पर भरोसा जता सकते हैं. मयंक और अभिषेक ने पहले मुकाबले में 60 रनों की पार्टनशिप की थी.
  • इसके अलावा दोनों अच्छी लय में भी बल्लेबाज़ी कर रहे थे. मयंक ने 21 गेंद में 32 रनों की पारी खेली थी, जबकि अभिषेक ने 19 गेंद में 32 रन जड़ दिए थे.
  • ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी दोनों सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नज़र आ सकते हैं.

SRH Playing-XI: मध्यक्रम में ये नाम शामिल!

  • नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी मोर्चा संभाल सकते हैं. राहुल ने पिछले मैच में 20 रन बनाए थे. इसके अलावा नंबर 4 पर एडेन मार्करम बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दे सकते हैं.
  • हालांकि पिछले मैच में मार्करम का बल्ला नहीं चल सका था और उन्होंने 18 रनों की पारी खेली थी. वहीं नंबर 5 पर शानदार फॉर्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन मोर्चा संभाल सकते हैं.
  • क्लासेन ने पिछले मैच में 29 गेंद में 63 रनों की तूफानी पारी का मुज़ायरा पेश किया था, जिसमें 8 छक्के शामिल थे. वहीं 6वें नंबर पर अब्दुल समद को उतारा जा सकता है.
  • समद ने पिछले मैच में 11 गेंद में 15 रन बनाए थे. हालांकि उन्होंने शानदार इंटेट के साथ बल्लेबाज़ी की थी.

SRH Playing-XI: ऐसा हो सकता है गेंदबाज़ी विभाग

  • स्पिन विभाग में शाहबाज अहमद और मयंक मार्कंडे मोर्चा संभाल सकते हैं. मयंक को पिछले मैच में 2 सफलताए मिली थी, जबकि शाहाबाज़ को एक भी विकेट नहीं मिला था.
  • तेज़ गेंदबाज़ी विभाग की बात करें तो कप्तान पैट कमिंस के अलावा मार्को जानसन अहम भूमिका में होंगे, जबकि टी नटराजन और भुवनेश्व कुमार तीसरे और चौथे तेज़ गेंदबाज़ के रूप में शामिल होंगे.
  • टी नटराजन ने पहले मैच में शानदार गेंदबाज़ी की थी और 4 ओवर के स्पेल में 3 विकेट झटके थे. जबकि कमिंस को एक सफलता मिली थी.

SRH Playing-XI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ एसआरएच की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, टी नटराजन (अभिषेक शर्मा इंपैक्ट प्लेयर).

ये भी पढ़ें: LIVE मैच में विराट कोहली से मिलने आया फैन, पहले छूए पैर फिर लगा लिया गले, VIDEO जमकर हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: RCB vs PBKS मैच में बने 12 बड़े रिकार्ड्स, IPL 2024 में कोहली ने रचा इतिहास, इस मामले में कई दिग्गजों को पछाड़ा

Read More at hindi.cricketaddictor.com