Holi 2024 Priyanka Chopra Nick Jonas Malti Marie Holi Party Inside Video Pics Viral

Holi 2024: बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने बीते दिन रंगों के त्योहार होली का जश्न मनाया. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी कई सालों बाद भारत में होली सेलिब्रेट की. इस महीने की शुरुआत में मुंबई पहुंचे इस जोड़े को अपने परिवार और दोस्तों के साथ रंगों का त्योहार मनाते देखा गया. इस बार, प्रियंका और निक के साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी थीं. यह भारत में मालती का पहला होली सेलिब्रेशन खा. वहीं उनकी होली पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में प्रिंयका और निक खूब मस्ती करते दिख रहे हैं.

होली पार्टी में ढोल पर खूब नाची प्रियंका
वायरल हुए एक वीडियो में प्रियंका गुलाल में लिपटी हुई और अपने दोस्तों के साथ ढोल पर डांस करती नजर आ रही हैं. निक भी ढोल पर खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. एक और वायरल वीडियो से पता चल रहा है कि चोपड़ा फैमिली ने पूल साइड होली पार्टी बोस्ट की थी. इस दौरान प्रियंका और निक ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब पोज दिए और तस्वीरें भी क्लि कराईं. कुछ को एक्ट्रेस की लाडली मालती के चेहरे पर रंग लगाते भी देखा गया.

 




सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थीं मालती
इंटीमेट होली पार्टी में, प्रियंका और निक व्हाइट आउटफिट में काफी अट्रैक्टिव लग रहे थ और उनके चेहरे भी रंगों से सराबोर नजर आ रहे थे. वहीं नन्ही मालती इस दौरान सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थीं. मालती इस दौरान कैप और व्हाइट ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थीं.




एक हफ्ते पहले बेटी संग मुंबई आई थीं प्रियंका
बता दें कि एक हफ्ते पहले, प्रियंका मुंबई में एक बुल्गारी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपनी बेटी मालती के साथ भारत पहुंचीं थीं. इसके कुछ दिनों बाद, प्रियंका के हसबैंड निक जोनास अपने परिवार से मिलने के लिए भारत पहुंचे. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में जोधपुर में एक ग्रैंड वेडिंग की थी. इस जोड़े ने ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक वेडिंग की थी. जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए कपल ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वेलकम किया था.

ये  भी पढ़ें: Madgaon Express Box Office Collection Day 4: ट्रैक पर बनी हुई है ‘मडगांव एक्सप्रेस’, चार दिनों में 10 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

Read More at www.abplive.com