Samsung Vice Chairman Jaong-Hee (JH) Han Mumbai BKC Store Artificial Intelligence Technology in India

Samsung VC and CEO: हाल ही में मुंबई में सैमसंग ने अपना एक्सक्लूसिव स्टोर खोला है. स्टोर की ओपनिंग के बाद कंपनी के वाइस चैयरमेन और सीईओ Jong-Hee (JH) Han पहली बार स्टोर पर पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय मार्केट को लेकर कंपनी कमिटमेंट की बात कही. 

Jong-Hee (JH) Han ने कहा कि लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर करने में AI मदद करेगा. ओपन कोलैबोरेशन मॉडल के तहत AI और हाइपर कनेक्टिविटी को सभी कंज्यूमर्स के साथ पहुंचाया जाएगा. हान के मुताबिक, ब्रांड भारतीय यूजर्स के लिए AI और हाइपर कनेक्टिविटी को उपलब्ध कराएंगे. 

‘भारत एआई के लिए अगला बड़ा प्लेग्राउंड’

सैमसंग के सीईओ ने आगे कहा कि  लिए भारत एआई के लिए अगला बड़ा प्लेग्राउंड है और हमारा स्टोर AI for All विजन का अवतार है. भारत में तकनीक-प्रेमी यंग यूजर्स की एक बड़ी आबादी है, जो हमें कुछ नया करने के लिए प्रेरित करती है’.

कंपनी के प्रमुख के मुताबिक, यहां हजारों युवा एआई जैसी अत्याधुनिक तकनीकों को दुनिया के सामने लाने के लिए हमारे रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर पर काम करते हैं और हमें उन पर गर्व है. हान ने आगे कहा कि हमारा सैमसंग बीकेसी स्टोर ‘एआई फॉर ऑल’ और ‘वन सैमसंग’ को लेकर चलता है और आगे भी परफॉर्म करेगा’. 

जनवरी महीने में खोला गया था सैमसंग BKC स्टोर 

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने इस साल जनवरी महीने में एप्पल को टक्कर देने के लिए देश में पहला ऑनलाइन टू ऑफलाइन फ्लैगशिप स्टोर ओपन किया, जो जियो वर्ल्ड प्लाजा में है. सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्टोर 800 वर्ग फीट पर बना हुआ है.

सैमसंग बीकेसी में यूजर्स को कंपनी के AI फीचर्स वाले प्रोडक्ट भी देखने को मिलेंगे. अगर आप सैमसंग की लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S24 5G लेना चाहते हैं तो वह भी यहां मिल जाएगी. इस स्टोर में आपको प्रीमियम स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर जैसे प्रोडक्ट भी मिल जाएंगे. 

यह भी पढ़ें:-

सिर्फ सोचकर ही हो जाएगा काम! मरीज ने एक्स पर किया पोस्ट, मस्क ने की तारीफ 

 

Read More at www.abplive.com