Holi 2024 Ranbir Kapoor Alia Bhatt Raha Kapoor played Holi with friends watch video here

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Holi With Raha Kapoor: आज सिर्फ आम लोग ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी होली (Holi 2024) के जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां कई सितारे होली पार्टी में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. वहीं इंडस्ट्री में फैंस की फेवरेट जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ये त्योहार अपने खास दोस्तों के साथ मनाया. इसका एक वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है.

दोस्तों के साथ होली खेलते दिखे रणबीर-आलिया

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अकेले नहीं बल्कि अपने लाडली बेटी राहा कपूर के साथ दिखे. वीडियो में ये स्टार कपल अपने पड़ोसी और खास दोस्तों के साथ गुलाल से होली खेलते दिखे. इसी दौरान फैंस को राहा कपूर (Raha Kapoor) की भी झलक देखने को मिली. जो वीडियो में व्हाइट फ्राक पहने हुए नजर आ रही हैं.


वीडियो में व्हाइट आउटफिट में दिखी राहा कपूर

वीडियो में आलिया और रणबीर काफी कैजुलअ लुक में दिखे. रणबीर ने ब्लू शर्ट के साथ कैप लगाकर अपना लुक पूरा किया था. वहीं आलिया ऑरेंज कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो की सारी लाइमलाइट कपल की बेटी राहा कपूर ने अपनी क्यूटनेस से चुरा ली. राहा और उसके पेरेंट्स का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.   

आलिया भट्ट ने फैंस को विश की होली

वहीं इससे पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी. तस्वीर में एक रेनबो नजर आया था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को होली की बधाई दी थी. आलिया ने लिखा था कि, हैप्पी होली…

आलिया-रणबीर वर्कफ्रंट

बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ जया बच्चन और धर्मेंद्र भी अहम किरदार में नजर आए थे.

वहीं रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘एनिमल’ में दिखे थे. इस फिल्म में एक्टर ने दमदार किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इश्क लड़ाते नजर आई थी. वहीं अनिल कपूर के अलावा बॉबी देओल भी फिल्म में थे. बॉबी देओल ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे.

ये भी पढ़ें-

Holi 2024: रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी के बाद पहली बार मनाया रंगों का त्योहार, कपल ने शेयर अपनी की ‘होली पिक्चर्स’

 

Read More at www.abplive.com