Taapsee Pannu tie the know with boyfriend Mathias Boe in udaipur in an intimate wedding report

Taapsee Pannu Wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें आ रही थीं एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के बंधन में बंंधने वाली हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसे सुन उनके फैंस को काफी बड़ा शॉक्ड लगने वाला है. खबरों के मुताबिक तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मौथियास संग शादी कर ली है. 

तापसी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी
जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक  तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग गुपचुप तरीके शादी रचा ली है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने होली से दो दिन पहले यानी 23 मार्च को मैथियास संग शादी रचाई थी, जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. 

बॉलीवुड से शामिल हुए ये स्टार्स
इसके अलावा तापसी पन्नू की इस सीक्रेट शादी में बॉलीवुड से भी गेस्ट शामिल हुए हैं. इस गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड से सिर्फ अनुराग कश्यप और पावेल गुलाटी शामिल हुए हैं. ‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नु ने उदयपुर में काफी प्राइवेट तरीके से शादी की है.

हालांकि, शादी में एक्ट्रेस के सभी रीति-रिवाज भी हुए हैं. 20 मार्च से तापसी के प्री-वेडिंग की शुरुआत हुई थी. एक्ट्रेस की इस शादी की भनक मीडिया को भी नहीं लगी है. एक्ट्रेस ने चाहती थीं कि उनके शादी की मीडिया कवरेज हो. इसलिए ही एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन को सिर्फ अपने करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट करने का फैसला लिया. 


पावेल गुलाटी ने शेयर की तस्वीर
रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड से भी एक्ट्रेस की शादी में कुछ लोग शामिल हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में अपने करीबी दोस्त अनुराग कश्यप को इनवाइट किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने थप्पड़ को-स्टार पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लों भी बुलाया था. 

पावेल गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में तापसी तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन बाकी गेस्ट सजे-धजे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस तस्वीर में पावेल ने तापसी की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें: Holi 2024: सुरभि चंदना ने पति करण संग खेली शादी के बाद पहली होली, पिया के रंग में रंगी नजर आईं एक्ट्रेस

Read More at www.abplive.com