IPL 2024 MI vs GT Match fans Fierce fight kicking and punching in mumbai indians vs gujarat titans । स्टेडियम बना अखाड़ा! IPL 2024 के बीच में हुई भयंकर लड़ाई, MI vs GT मैच में जमकर चले लात-घूसे

Spectators Fight- India TV Hindi

Image Source : TWITTER SCREEN GRAB
Spectators Fight

Mumbai Indians vs Gujarat Titans: IPL 2024 में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को 6 रनों से हरा दिया। इस मैच में गुजरात के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। गुजरात की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए मुंबई को 169 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में मुंबई की टीम 162 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच के बीच में स्टेडियम में फैंस के बीच जमकर लड़ाई हुई है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

फैंस के बीच हुई लड़ाई

अहमदाबाद के स्टेडियम से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। जहां फैंस एक शख्स को खूब मार रहे हैं। इस शख्स पर दूसरे लोगों ने लात और मुक्कों की बरसात कर दी है। आईपीएल मैच के बीच में ये लड़ाई क्यों हुई है। इसकी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस के इस तरह से झड़पने से स्टेडियम का माहौल खराब होता है। स्टेडियम में कई फैंस ने हार्दिक पांड्या के नाम की हूटिंग भी की। 

हार्दिक की कप्तानी में पहला मैच हारी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की टीम साल 2013 से ही आईपीएल में पहला मैच हारती है और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भी मुंबई की ये परंपरा बरकरार रही। आईपीएल 2024 से पहले ही हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे। लेकिन पहले ही मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी है। मैच में हार्दिक ने खुद ही गेंदबाजी की शुरुआत की, लेकिन वह असर छोड़ने में नाकाम साबित हुए। उन्होंने अपने तीन ओवर में 30 रन लुटाए और वह एक भी विकेट लेने में सफल नहीं हो पाए। 

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज हुए फ्लॉप

गेंदबाजी के अलावा वह बल्लेबाजी क्रम में नीचे बैटिंग करने उतरे और फ्लॉप हो गए। उन्होंने चार गेंदों में 11 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। टीम की शुरुआत ही बहुत खराब रही। जब ईशान किशन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। रोहित ने 43 रन और डेवाल्ड ब्रेविस ने 46 रनों का योगदान दिया। इन दोनों खिलाड़ियों की वजह से मुंबई की टीम टारगेट के नजदीक तो पहुंची लेकिन उसे हासिल नहीं कर सकी। 

यह भी पढ़ें

कौन हैं मुंबई इंडियंस की नई सनसनी नमन धीर? एक ही ओवर में जड़े 3 चौके और एक छक्का

पहले नंबर पर पहुंचा गुजरात टाइटंस का खिलाड़ी, मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनाया ये कीर्तिमान

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in